Move to Jagran APP

एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे कुल्लू के विधायक

कुल्लू सदर विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सुंदर सिंह ठाकुर आज एसपी कार्यालय के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए हैं। विधायक ने कहा जब तक न्‍याय नहीं मिलता धरने पर रहेंगे

By Richa RanaEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 01:58 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 01:58 PM (IST)
एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे कुल्लू के विधायक
एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे कुल्लू के विधायक

 कुल्लू, जेएनएन। कुल्लू के विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सुंदर सिंह ठाकुर आज एसपी कार्यालय के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए हैं। इस मौके पर विधायक ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनकी अनुपस्थिति में निजी संपति को नुकसान पहुंचाया है। जिसको लेकर उनके परिवार और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिकायत भी दर्ज करवाई थी लेकिन उसके बावजूद उन लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के कुछ गुंडे मेरी निजी संपति में घुसे और मेरे कर्मचारियों के साथ भी धक्का मुक्की की, होटल में नारेबाजी भी की गई जिसके लिए उन लोगों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए था लेकिन उल्टा मेरे ही परिवार को पुलिस द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस राज्य में विधायक ही सुरक्षित नहीं है तो वहां की जनता कैसे सुरक्षित होगी। उन्होंने कहा कि जब-जब वह विधानसभा जाते हैं तो उनके पीछे भाजपा के कुछ लोग उनकी संपति और परिवार को नुकसान पहुंचाते हैं जो किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता तब तक वह अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे रहेंगे और प्रथम चरण में 48 घंटों तक एसपी कार्यालय के बाहर ही धरना करेंगे। तीन दिन पहले जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने कंगना के समर्थन में रैली निकाली थी तो रैली के बाद सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के होटल में आकर धरना प्रदर्शन किया था और विधायक पर अवैध कब्जे का भी आरोप लगाया था। इस दौरान वहां पर चल रही ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ता भी बाहर निकले और आमने-सामने से खूब नारेबाजी हुई और आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए। यहां पर तनावपूर्ण माहौल बन गया था और हाथापाई तक की नौबत आ गई थी, माहौल बिगड़ता देख एएसपी कुल्लू ने अपनी टीम के साथ मोर्चा संभालते हुए दोनों पक्षों को शांत करवाया। इसके बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों की ओर से एफआइआर दर्ज करवाई गई। इस मामले को लेकर आज विधायक सुंदर सिंह ठाकुर एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हैं और उनके अनुसार जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता वह धरने पर डटे रहेंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.