Move to Jagran APP

न्यूली में अटल विद्यालय खोलने के लिए खाका तैयार

संवाद सहयोगी सैंज शिक्षा खंड बंजार के न्यूली में आदर्श अटल विद्यालय खोलने की योजना अंतिम चरण

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 04:44 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 04:44 PM (IST)
न्यूली में अटल विद्यालय खोलने के लिए खाका तैयार
न्यूली में अटल विद्यालय खोलने के लिए खाका तैयार

संवाद सहयोगी, सैंज : शिक्षा खंड बंजार के न्यूली में आदर्श अटल विद्यालय खोलने की योजना अंतिम चरण में हैं। प्रशासन की ओर से संयुक्त निरीक्षण के लिए आई टीम ने वीरवार को खाका तैयार कर सरकार को भेज दिया है। वीरवार को टीम में उपमंडल अधिकारी बंजार, शिक्षा तथा लोक निर्माण विभाग की ओर से आए अधिकारियों ने न्यूली के सांभा-बिहाली में जगह का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

निरीक्षण के लिए आए प्रारंभिक उपशिक्षा निदेशक एसआर बंसल ने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार सांभा-बिहाली में अटल विद्यालय के लिए भूमि का निरीक्षण किया गया, जिसमें प्रशासन की ओर से विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने अपनी रिपोर्ट तैयार करके सरकार को भेज दी है। उपमंडलाधिकारी हेमचंद वर्मा, हिमाचल प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड के उपमहाप्रबंधक रोहित शारदा, नायब तहसीलदार सैंज कर्म सिंह कथानिया, लोकनिर्माण विभाग के एसडीओ दुनी चंद चंदेल, खंड प्राथमिक शिक्षा अधिकारी किरणा राणा इत्यादि उपस्थित रहे। उधर, न्यूली के सांभा-बिहाली में आदर्श अटल विद्यालय खोलने के लिए सैंजघाटी के तमाम जनप्रतिनिधियों ने विधायक सुरेंद्र शौरी सहित प्रदेश सरकार का धन्यवाद किया। पंचायत प्रधानों रेवती राम, सवित्रा देवी, भाग चंद, नरेश कुमार, निर्मला देवी, खीम दासी तथा पंचायत समिति सदस्यों जय बंती, राम दास, प्रतिभा पालसरा, प्राथमिक शिक्षक संघ सैंज के खंड प्रधान किशोरी ठाकुर इत्यादि ने कहा कि सांभा-बिहाली में अटल विद्यालय खुलने से घाटी का नाम शिक्षा के क्षेत्र में उभरेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.