Move to Jagran APP

दूर-दराज क्षेत्र में हेली एंबुलेंस सेवा जल्द : जयराम

Heli mission ambulance service soon in Himachal Pradesh.

By Edited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 07:19 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 12:45 PM (IST)
दूर-दराज क्षेत्र में हेली एंबुलेंस सेवा जल्द : जयराम
दूर-दराज क्षेत्र में हेली एंबुलेंस सेवा जल्द : जयराम

मनाली, जेएनएन। प्रदेश के दूरदराज क्षेत्र में हेली मिशन एंबुलेंस सेवा शीघ्र शुरू की जाएगी। मुख्यमंत्री मनाली के परिधि गृह में लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा स्विटजरलैंड की हेली मिशन कंपनी के साथ एमओयू साइन किया है। कंपनी कुछ औपचारिकताएं पूरी कर रही है। औपचारिकताएं पूरी होते ही मनाली सहित प्रदेश के दूरदराज के लोगों को आपात स्थिति में हेली सेवाएं दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि पर्यटन स्थलों में भी हेली टैक्सी सेवाएं देने की तैयारियां कर ली गई हैं।

prime article banner

मुख्यमंत्री ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के परिवार संग मिलकर अटल जी की यादें ताजा हुई हैं। प्रदेश के विकास में अटल जी का योगदान सराहनीय रहा है। अटल जी का समरण करने व उन्हें हरपल याद करने को मनाली में भी समारक बनाने पर चर्चा की जा रही है। शिमला में अटल जी की भव्य मूर्ति, कौल डैम और रोहतांग सुरंग को भी अटल के नाम से रखने की तैयारी की जा रही है। भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए तैयार है। बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत किया जा रहा है। प्रदेश की चारों सीटें भाजपा जीतेगी और केंद्र में सरकार बनाएगी।

तेल कीमतें नियंत्रित करने का प्रधानमंत्री ने दिया आश्वासन : मुख्यमंत्री ने कहा डीजल और पेट्रोल के दाम पहले भी कई बार बढ़े हैं। जब भी डॉलर रुपये के मुकाबले मजबूत हुआ है, तब इस तरह की समस्याएं खड़ी हुई हैं। केंद्र सरकार इस समस्या से गंभीरता से निपट रही है। प्रधानमंत्री ने विश्वास दिलाया है कि शीघ्र ही इस समस्या का समाधान होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.