Move to Jagran APP

जंगल की आग की चपेट में आया लोक निर्माण विभाग का स्टोर

संवाद सहयोगी आनी जंगल व खेतों में फैली आग की चपेट में लोक निर्माण विभाग के दलाश उपमंडल क

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 07:28 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 07:28 PM (IST)
जंगल की आग की चपेट में आया 
लोक निर्माण विभाग का स्टोर
जंगल की आग की चपेट में आया लोक निर्माण विभाग का स्टोर

संवाद सहयोगी, आनी : जंगल व खेतों में फैली आग की चपेट में लोक निर्माण विभाग के दलाश उपमंडल का स्टोर आ गया। गनीमत रही कि आग के ज्यादा भड़कने से पहले ही अग्निशमन वाहन ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया और लोक निर्माण विभाग के स्टोर और साथ लगते कार्यालय को बचा लिया। आग से स्टोर में रखी कोलकार, लकड़ी और पुराने टायर जल गए हैं। दलाश सबडिवीजन के एसडीओ संजय शर्मा ने बताया कि आग भड़कने की सूचना जेई मिन्हास शर्मा को मिली तो उन्होंने आनी के फायर स्टेशन संपर्क किया और सूचना मिलते ही आनी से गाड़ी निकली और ज्यादा नुकसान होने से बचा लिया। लगघाटी के डुगीलग गांव में पशुशाला जली

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, कुल्लू : लगघाटी के डुगीलग गांव में आग लगने से एक पशुशाला जलकर राख हो गई। लोगों के प्रयास से हालांकि आग पर काबू पा लिया गया। अग्निकांड में करीब एक लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है। अग्निशमन कर्मियों ने रिपोर्ट तैयार कर जिला प्रशासन को सौंप दी है।

डुगीलग गांव निवासी महिला नाथी देवी की पशुशाला में आग लगने की सूचना मिलने पर अग्निशमन कर्मियों ने लोगों की सहायता से आग पर काबू पाया। अग्निशमन विभाग के अधिकारी दुर्गा दास ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। एसडीएम कुल्लू डा. अमित गुलेरिया ने बताया कि महिला की आर्थिक मदद की जाएगी।

-----------------

कांगू में मंदिर के पास जंगल में लगी आग

सहयोगी, डैहर : कांगू में शनिदेव मंदिर के निकट जंगल में आग लग गई। सूचना मिलने पर सुंदरनगर से दमकल वाहन मौके पर पहुंच गया। दमकल कर्मचारियों ने लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया। इस मौके पर विद्युत आपूर्ति को भी विद्युत उपकेंद्र कांगू से करीब दो घंटों तक बाधित रखा गया। विद्युत उपकेंद्र कांगू सलापड़ के एसडीओ राजेश कौंडल ने बताया कि कांगू के शनि मंदिर के पास जंगल मे एकाएक आग लगने से मौके पर दमकल विभाग पहुंचा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.