Move to Jagran APP

डीएसपी के सामने विधायक को कही जला डालने की बात

आनी विधानसभा क्षेत्र आनी में हुए दुष्कर्म मामले में एक वीडियो वायरल हुआ है। इसम

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 May 2019 06:58 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2019 06:58 PM (IST)
डीएसपी के सामने विधायक को कही जला डालने की बात
डीएसपी के सामने विधायक को कही जला डालने की बात

संवाद सहयोगी, आनी : विधानसभा क्षेत्र आनी में हुए दुष्कर्म मामले में एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें डीएसपी आनी की उपस्थिति में स्थानीय विधायक को अपशब्द कहकर जला डालने की बात कही जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में इस मामले पर राजनीति जोरों पर शुरू हो गई है। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए विधायक आनी किशोरी लाल ने शनिवार को एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री और डीसी कुल्लू युनूस से मुलाकात कर पीड़िता को तुरंत फौरी राहत देने और मामले में कड़ी कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन भी दिया। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया में इस मामले को उछालकर पीड़िता की पहचान उजागर करने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई करने की बात एसपी से कही।

loksabha election banner

19 मई को आनी में हुए इस दुष्कर्म मामले में हालांकि पुलिस ने उसी रात आरोपित को गिरफ्तार कर हिरासत में भी भेज दिया है लेकिन उसके बाद इस मामले में पीड़िता के दलित समुदाय के होने की बात को जोड़कर इसमें एट्रोसिटी एक्ट उठाने की मांग की गई। इसी दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कुछ लोग मामले में एट्रोसिटी एक्ट जोड़ने की बात कह रहे हैं तथा डीएसपी आनी के समक्ष ही स्थानीय विधायक पर मामले को दबाने की बात का आरोप लगाकर अपशब्दों के साथ-साथ उन्हें जलाने तक की बात कह रहे हैं।

उधर एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि दुष्कर्म के आरोपित को हिरासत में लिया जा चुका है तथा मामले में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी।

वहीं उपायुक्त कुल्लू ने कागजी कार्रवाई शनिवार शाम को पूरा कर दो दिन में पीड़िता को फौरी राहत देने की बात कही है। डीसी युनूस ने कहा कि पीड़िता को दो दिन में राहत राशि का चैक मुहैया करवाया जाएगा।

--------------

दुष्कर्म मामले में कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं और उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। वायरल वीडियो में जो अपशब्द उनके बारे में कहे गए हैं इस मामले पर कानूनी पहलू को देखा जाएगा उसके आधार पर कार्रवाई करूंगा।

-किशोरी लाल, विधायक आनी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.