Move to Jagran APP

इंदौरा में युवक से नशीला पाउडर बरामद, सुंदरनगर में स्‍कूल के पास से चिट्टे समेत दो युवक गिरफ्तार

इंदौरा में युवक से नशीला पाउडर बरामद कि गया है जबकि सुंदरनगर में स्‍कूल के पास से चिट्टे समेत दो युवक गिरफ्तार किया गया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 03:54 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 04:06 PM (IST)
इंदौरा में युवक से नशीला पाउडर बरामद, सुंदरनगर में स्‍कूल के पास से चिट्टे समेत दो युवक गिरफ्तार
इंदौरा में युवक से नशीला पाउडर बरामद, सुंदरनगर में स्‍कूल के पास से चिट्टे समेत दो युवक गिरफ्तार

डमटाल, जेएनएन। डमटाल पुलिस ने भदरोआ के पास गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को हेराइन और नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार किया है। डमटाल पुलिस थाना के हवलदार राजेश कुमार की टीम ने संयुक्त तौर पर भदरोआ में दबिश देकर हेरोइन और पाउडर सहित पकड़ा। आरोपित की पहचान 21 वर्षीय बलविंदर सिंह निवासी भदरोया इंदौरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई। पुलिस ने अब उसकी तलाशी ली तो  .66 ग्राम हेरोइन और 35.49 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद किए गए हैं। युवक के खिलाफ डमटाल पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है अौर उनसे पूछताछ की जा रही है। नूरपूर के डीएसपी साहिल आरोड़ा ने बताया एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

उधर, पुलिस थाना सुंदरनगर ने रेस्ट हाउस चौक के साथ सटे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक कन्या आदर्श पाठशाला के समीप दो युवकों से 16.20 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसआइ ललित कुमार के नेतृत्व में पुलिस का एक दल नेशनल हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रहा था। उस दौरान गर्ल्स स्कूल के पास शुभम निवासी सुंदरनगर और पंकज निवासी रोहांडा से 16.20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले में शामिल दोनों युवकों को रंगे हाथों दबोच लिया है। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया चिट्ठा मामले में दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.