Move to Jagran APP

पेयजल आपूर्ति बहाल न हुई तो मटका फोड़ प्रदर्शन

विकास खंड कांगडा के तहत पडने वाली ग्राम नंदरुल पंचायत के खरठी गांव की जनता ने चेतावनी दी है आगामी तीन दिनों के भीतर पंचायत में पानी की समस्या को दूर नही किया गया तो पंचायत वासी आईपीएच विभाग के कार्यलय के बाहर मटका फोड़ आंदोलन करने पर विर्वश होगें। पंचा

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 07:46 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 07:46 PM (IST)
पेयजल आपूर्ति बहाल न 
हुई तो मटका फोड़ प्रदर्शन
पेयजल आपूर्ति बहाल न हुई तो मटका फोड़ प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : नंदरुल पंचायत के खरठी गांव ने लोगों ने तीन दिन में पेयजल आपूर्ति बहाल न होने पर आइपीएच विभाग के कार्यालय के समक्ष मटका फोड़ प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। खरठी पंचायत के पूर्व उपप्रधान संजीव कुमार, प्रवीन, देवराज, वीना, सरोज सुषमा, सजीव, कुलदीप, तिलक, ममता, पुष्पा, मीरा, अनीता, रजनी देवी ने आरोप लगाया कि पेयजल के लिए लोगों में हाहाकार मचा हुआ है और आइपीएच विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। गांव में चार दिन से पेयजल आपूर्ति ठप पड़ी है। गांव में लगाए गए हैंडपंप से भी पानी नहीं निकल रहा है। महिलाओं को प्राकृतिक पेयजल स्रोतों से पानी भरना पड़ रहा है।

loksabha election banner

पंचायत के वार्ड पांच में तो पांच दिन से पेयजल आपूर्ति ठप पड़ी हुई है। लोग रात को प्राकृतिक पेयजल स्रोतों से पानी भरने के लिए मजबूर हो गए हैं। लोगों ने आइपीएच विभाग से मांग की है कि जल्द पेयजल आपूर्ति बहाल की जाए ताकि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े। मटका फोड़ प्रदर्शन करने के बाद भी समस्या हल न हुई तो लोग एसडीएम कार्यालय के बाहर भूख हडताल शुरू कर देंगे।

उधर, आइपीएच विभाग कांगड़ा के एसडीओ अजय राणा से संपर्क करना चाहा तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.