ठाकुरद्वारा में विपिन परमार ने किया स्मार्ट वर्कशाप का शुभारंभ

विपिन सिंह परमार ने सोमवार को सुलह निर्वाचन क्षेत्र के ठाकुरद्वारा में दोपहिया वाहनों की सर्विस के लिए आरंभ स्मार्ट वर्कशाप ज्योति बाइक सर्विस सेंटर का शुभारंभ किया। उन्होंने स्मार्ट वर्कशाप ज्योति बाइक सर्विस सेंटर की स्थापना के लिए कृषाल कटोच एवं उनके स्वजनों को बधाई दी।

Richa RanaPublish: Mon, 17 Jan 2022 04:15 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 04:15 PM (IST)
ठाकुरद्वारा में विपिन परमार ने किया स्मार्ट वर्कशाप का शुभारंभ

पालमपुर/भवारना, जागरण टीम। विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने सोमवार को सुलह निर्वाचन क्षेत्र के ठाकुरद्वारा में दोपहिया वाहनों की सर्विस के लिए आरंभ स्मार्ट वर्कशाप ज्योति बाइक सर्विस सेंटर का शुभारंभ किया। उन्होंने स्मार्ट वर्कशाप ज्योति बाइक सर्विस सेंटर की स्थापना के लिए कृषाल कटोच एवं उनके स्वजनों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मल्टी ब्रांड टू व्हीलर सर्विस सेंटर खुलने से प्रतिस्पर्धा के दौर में लोगों को बेहतर और सस्ती सेवाएं उपलब्ध होंगी।

इससे पहले विधानसभा अध्यक्ष ने अपने निवास स्थान ननाओं में लोगों की समस्याएं भी सुनीं और मौके पर ही अधिकतर का निपटारा कर दिया। उन्होंने कहा कि सुलह हलके को विकसित व समृद्ध करने के सपने को साकार बनाने के लिए विशेष प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि सुलह वासियों के जीवन को उन्नत एवं खुशहाल बनाने के लिए अपनी पूरी क्षमता एवं सामर्थ्य के साथ कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े हर विषय स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, सड़क, बिजली, पानी एवं अन्य जनसुविधाओं तथा जरूरतों को पूरा कर क्षेत्र के लोगों की अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य करने का प्रयास कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि सुलह कि सड़कों एवं पुलों के विस्तार तथा सुधार कार्य पर 150 करोड़ रुपये से अधिक राशि व्यय की जा चुकी है और लगभग इतनी ही राशि पुलों, सड़कों तथा भवनों के निर्माण पर व्यय की जा रही है।

परमार ने कहा कि सुलह विधान सभा क्षेत्र में पेयजल की उपलब्धता में सुधार के लिए नईं पेयजल योजनाओं के निर्माण एवं सुधार तथा सिंचाई योजनाओं के निर्माण पर लगभग 100 करोड़ रुपये से अधिक राशि व्यय की जा रही है। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष देश राज शर्मा, पूर्व अध्यक्ष सुरेश आचार्य, कृषाल कटोच, भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष रागिनी रूकवाल, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष मधु गुप्ता, चंद्र ठाकुर सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।       

Edited By Richa Rana

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम