Move to Jagran APP

सहकारी सभा विल्वा के सचिव के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

संवाद सहयोगी धर्मशाला विजिलेंस ने कृषि सहकारी सभा विल्वा के सचिव के खिलाफ खाताधारकों क

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 05:10 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 05:10 AM (IST)
सहकारी सभा विल्वा के सचिव के 
खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज
सहकारी सभा विल्वा के सचिव के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : विजिलेंस ने कृषि सहकारी सभा विल्वा के सचिव के खिलाफ खाताधारकों के पैसों का गबन करने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। सचिव अभिलक्ष्य जगोता निवासी घाटी विल्वां तहसील जसवां पर 13,30,822 रुपये के गबन का आरोप है।

loksabha election banner

सचिव के खिलाफ विजिलेंस को शिकायत मिली थी कि वह खाताधारकों के पैसों को अकाउंट में जमा नहीं करवाता है और खुद ही खर्च कर लेता है। हालांकि शिकायत के बाद जांच शुरू हो गई थी और कुछ रिकवरी भी आरोपित से कर ली गई है। विजिलेंस निदेशालय को भेजी रिपोर्ट के बाद आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करने की मंजूरी मिलने पर बुधवार को धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। आरोपित ने दो से तीन वर्ष तक गबन किया है। पुलिस अधीक्षक विजिलेंस धर्मशाला बलबीर सिंह ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने की पुष्टि की है।

..

बदेहड़ गांव से लाखों के गहने साफ

संवाद सहयोगी, पालमपुर : उपमंडल पालमपुर के तहत पट्टी पंचायत के बदेहड़ गांव में एक मकान से लाखों के गहने चोरी हो गए हैं। शातिरों ने खिड़की की ग्रिल को तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित परिवार ने इस बाबत केस दर्ज करवा दिया है।

यशपाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि मंगलवार रात पत्नी मायके गई थी। मां की तबीयत खराब होने के कारण वह उनके कमरे में सो गया। शिकायतकर्ता के अनुसार बुधवार सुबह वह करीब आठ बजे अपने कमरे में गया तो वह अंदर से बंद था। धक्का देने पर दरवाजे की कुंडी टूट गई। अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली थी व सारा सामान बिखरा पड़ा था। लाकर भी खुला था तथा उसमें रखे गहने गायब थे। शिकायतकर्ता के अनुसार, लाकर में 20 तोले सोने और चांदी के आभूषण थे। डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया कि घटनास्थल का जायजा ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.