Move to Jagran APP

शरारती तत्वों ने तोड़ी खुंडियां पुलिस की गाड़ी, पंचरुखी में होमगार्ड जवान का सिर फोड़ा Kangra News

Himachal crime कोहलड़ी में शरारती तत्वों ने खुंडियां पुलिस की गाड़ी तोड़ दी तो उधर पंचरुखी में टैक्‍सी चालक ने होमगार्ड का सिर फोड़ दिया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 08:54 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 04:35 PM (IST)
शरारती तत्वों ने तोड़ी खुंडियां पुलिस की गाड़ी, पंचरुखी में होमगार्ड जवान का सिर फोड़ा Kangra News
शरारती तत्वों ने तोड़ी खुंडियां पुलिस की गाड़ी, पंचरुखी में होमगार्ड जवान का सिर फोड़ा Kangra News

ज्वालामुखी/पंचरुखी, जेएनएन। विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी के तहत गांव कोहलड़ी में शरारती तत्वों ने खुंडियां पुलिस की गाड़ी तोड़ दी है। इस बाबत केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि लड़ाई झगड़े के मामले को निपटाने के लिए पुलिस कोहलड़ी थी। इस बीच शरारती तत्वों ने पुलिस की गाड़ी को पत्थरों व लाठियों से तोड़ दिया। इस बाबत केहर सिंह निवासी कोहलड़ी ने आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता का कहना है कि पुलिस की गाड़ी सड़क किनारे खड़ी थी और इसे चार लोगों ने तोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि वारदात को महेंद्र सिंह, सन्नी व गोविंद ने अंजाम दिया है। बहरहाल पुलिस ने केहर सिंह के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पंचरुखी में टैक्सी चालक ने गृहरक्षक का फोड़ा सिर

टैक्सी चालक ने एक व्यक्ति का सिर फोड़ दिया है। घटना रविवार सायं पंचरुखी अपर बाजार में हुई। यहां रंजन कुमार से चाय-सूप की दुकान में बैठा टैक्सी चालक उलझ पड़ा। दोनों की लड़ाई में दुकान का सामान बिखर गया और टैक्सी चालक ने ईंट उठाकर रंजन कुमार के सिर पर दे मारी। बताया जा रहा है कि रंजन कुमार पुलिस थाना शाहपुर में बतौर गृहरक्षक सेवाएं प्रदान कर रहा है। शाहपुर से लौटने के बाद रंजन पंचरुखी में घर की ओरजा रहा था तो बद्री प्रसाद की दुकान पर रुक गया। यहां पहले से टैक्सी चालक बैठा हुआ था। किसी बात पर टैक्सी चालक उससे उलझ गया और उसके सिर पर ईंट मार दी और दुकान का सामान बाहर फैंक दिया। डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.