Move to Jagran APP

सरकाघाट में भूमि विवाद को लेकर दो परिवारों में मारपीट, शिक्षक को पीटने का आरोप

Family Dispute on Land Sarkaghat सूरजपुर निवासी पदमा देवी पत्नी रामेश्वर सिंह ने कहा उसी के गांव की सरिता देवी पत्नी निर्मल कुमार और निर्मल कुमार उसके आंगन में आए और उसकी पिटाई की तथा अभद्र भाषा का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी दी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 02:18 PM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 02:21 PM (IST)
सरकाघाट में भूमि विवाद को लेकर दो परिवारों में मारपीट, शिक्षक को पीटने का आरोप
उपमंडल की खलारडू पंचायत के सूरजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो परिवारों में मारपीट हुई है।

सरकाघाट, संवाद सहयोगी। Family Dispute on Land Sarkaghat, उपमंडल की खलारडू पंचायत के सूरजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो परिवारों में मारपीट हुई है। दोनों ओर से मामले पुलिस में दर्ज करवाए गए है। पुलिस को दी शिकायत में कहा कि सूरजपुर निवासी पदमा देवी पत्नी रामेश्वर सिंह ने कहा उसी के गांव की सरिता देवी पत्नी निर्मल कुमार और निर्मल कुमार उसके आंगन में आए और उसकी पिटाई की तथा अभद्र भाषा का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी दी।

loksabha election banner

इसी मामले में सरिता देवी पत्नी निर्मल कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा उनके पति शिक्षा विभाग में नौकरी करते हैं और वर्तमान में मंडी में सेवारत हैं। उनकी जमीन और मकान का विवाद रामेश्वर के साथ चला है।  अदालत ने इस मामले में यथास्थिति बनाए रखने के आदेश दिए हैं। गत दिन जब वे घर आए तो पाया कि रामेश्वर और उसकी पत्नी ने अदालत के आदेशों की अवहेलना करते हुए मकान की दीवार की ईंटें गिरा दी हैं और जब वे अपनी नंगी दीवार को ढकने लगे तो उसके साथ दोनों पति-पत्नी ने हाथापाई की और उनके कपडे़ भी फाड़ दिए।

शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस से आरोपितों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। डीएसपी तिलकराज शांडिल्य ने दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज करवाने की पुष्टि की है।

रास्ता बंद करने पर ग्रामीणों ने एसडीएम सुंदरनगर को सौंपा मांगपत्र

डैहर। पंचायत प्रधान कुसुम लता सोनी और उप प्रधान राजेश धीमान की अगुवाई में ग्राम पंचायत डैहर के कोट और डवारन गांव के ग्रामीणों ने एसडीएम सुंदरनगर धर्मेश रमोत्रा को ज्ञापन सौंपा है। शिकायत में उन्होंने बताया कि डवारन, डैहर, कोट और पथखन को जाने वाले पुराने रास्ते की जमीन पर कंक्रीट का डंगा लगा कर रास्ता बंद कर दिया गया है। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। एसडीएम ने बताया कि समस्या को लेकर ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल उनके पास शिकायत पत्र लेकर आया था। नायब तहसीलदार डैहर उपतहसील को मौके पर जाकर स्थिति देखने को कह दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.