Move to Jagran APP

अम्‍ब में दो भाइयों के परिवार में खूनी झड़प, डंडों से किया एक-दूसरे पर हमला, पढ़ें पूरा मामला

Two Brothers Family Quarrel पुलिस थाना अम्ब के तहत रिपोह मुचलियां में दो भाइयों के परिवार के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया की बात वैट और डंडों के साथ मारपीट में बदल गई। रविवार शाम को हुई इस मारपीट में दोनों तरफ के चार लोग घायल हुए हैं

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 01:52 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 01:52 PM (IST)
अम्‍ब में दो भाइयों के परिवार में खूनी झड़प, डंडों से किया एक-दूसरे पर हमला, पढ़ें पूरा मामला
पुलिस थाना अम्ब के तहत रिपोह मुचलियां में दो भाइयों के परिवार के बीच विवाद हुआ

अम्ब, संवाद सहयोगी। Two Brothers Family Quarrel, पुलिस थाना अम्ब के तहत रिपोह मुचलियां में दो भाइयों के परिवार के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया की बात वैट और डंडों के साथ मारपीट में बदल गई। रविवार शाम को हुई इस मारपीट में दोनों तरफ के चार लोग घायल हुए हैं, जिनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पहले पक्ष से नेहा निवासी रिपोह मुचलियां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि रविवार देर शाम वह अपने परिवार के साथ घर में थी तो उसका ज्‍येष्‍ठ शाम लाल उसे विना वजह गाली गलौज करने लग पड़ा। आरोप है कि जब उसके पति ने आरोपित से बिना बजह गाली गलौज करने का कारण पूछा तो आरोपित ने उसके पति के सिर पर क्रिकेट खेलने वाले वैट से हमला कर दिया। यह सब देख कर जब वह बीच बचाव करने गई तो आरोपित की पत्नी व उसके परिवार के लोग आकर उनके साथ मारपीट करने लगे और उन्हें चोटें पहुंचाई।

prime article banner

वहीं दूसरे पक्ष से त्रिशला देवी निवासी रपोह मुचलियां ने भी पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि रविवार शाम को जब वह पति के साथ अपने किसी रिश्तेदार के संस्कार के बाद घर पहुंची तो उसकी देवरानी नेहा अपने पति और ससुर साथ उनका रास्ता रोक लिया और वे लोग उसके पति से गाली गलौज करने लगे। इतने में आरोपित नेहा ने डंडे से उसके दांए कंधे वार कर दिया और आरोपित के पति ने अपने साथ में पकड़ा वैट उसके पति शाम लाल को कंधे व सिर पर दे मारा।

इस दौरान उसका बेटा जब उन्हें आरोपितों से बचाने आया तो उसके देवर ने वैट से उसके बेटे के सिर पर भी हमला करके उसे लहुलूहान कर दिया। इसके बाद आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकियां देते हुए गाड़ी में बैठकर मौके से फरार हो गए। उधर, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत मिलने पर क्रॉस केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.