राजगढ़ के सलेच कैंची में 500 मीटर खाई में गिरा ट्रक, पंजाब के चालक की मौत, एक घायल

Truck Accident in Rajgarh सिरमौर के राजगढ़ उपमंडल के तहत सोलन-सनौरा-छेला मार्ग पर देर रात एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीखे मोड़ पर ट्रक चालक नियंत्रण नहीं रख सका तथा 500 फीट खाई में जा गिरा।

Virender KumarPublish: Thu, 27 Jan 2022 10:35 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 10:35 AM (IST)
राजगढ़ के सलेच कैंची में 500 मीटर खाई में गिरा ट्रक, पंजाब के चालक की मौत, एक घायल

राजगढ़, संवाद सूत्र। Truck Accident in Rajgarh, जिला सिरमौर के राजगढ़ उपमंडल के तहत सोलन-सनौरा-छेला मार्ग पर देर रात एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक तीखे मोड़ पर ट्रक चालक नियंत्रण नहीं रख सका तथा ट्रक करीब 500 फीट गहरी खाई में जा गिरा।

बताते चलें कि हादसा इतना भयानक था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए। ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर कई हिस्सों में बंट गया। पुलिस को दिए बयान में दलीप सिंह निवासी कलियों पाव पोस्ट आफिस कोटला बांगी तहसील राजगढ़ जिला सिरमौर ने बताया कि बुधवार रात को करीब 11 बजे यह शिलाबाग से दुकान बंद करके अपने घर सेर ( कलियो पाब ) पैदल जा रहा था तो सामने सलेच कैंची के साथ नेरीपुल से गिरीपुल की ओर जाने वाली सड़क पर एक ट्रक की लाइट जली थी। इसने गांव के लोगों व पुलिस को सूचित किया व मौके पर पहुंचा। जहां पहुंच कर देखा कि एक घायल व्यक्ति हादसाग्रस्त ट्रक के साइड में पड़ा था और दूसरा व्यक्ति ट्रक के नीचे दबा था। हादसाग्रस्त ट्रक अलग-अलग हिस्सों में खड्ड के पानी में बिखरा पड़ा था। इसने स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायल व्यक्तियों को सड़क तक पहुंचाया। जब काल करने पर 108 एंबुलेंस नहीं आई, तो घायल व्यक्ति को प्राइवेट गाड़ी से सोलन अस्पताल पहुंचाया गया, जबकि दूसरे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। ट्रक  PB 13BK 8182 के घायल व्यक्ति की पहचान संदीप पुत्र करनैल सिंह निवासी हरदीतपुरा पोस्ट आफिस बालदकलां तहसील भवानीगढ़ जिला संगरुर, पंजाब उम्र-22 वर्ष के रूप में की गई। 25 वर्षीय राकेश सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी हरदीतपुरा पोस्ट आफिस बालदकलां तहसील भवानीगढ़ जिला संगरूर, पंजाब चालक था। राजगढ़ उपमंडल के डीएसपी भीषम ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है।

Edited By Virender Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept