Move to Jagran APP

Traffic Jam Gaggal: पुलिस की अव्‍यवस्‍था से गगल में कई किलोमीटर तक जाम, लोग परेशान

Traffic Jam on Mandi Pathankot NH पठानकोट-मंडी राष्‍ट्रीय राजमार्ग 154 पर गगल में शनिवार को लगातार जाम लगता रहा। सुबह से शाम तक वाहन रेंगते हुए दिखे।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 02:58 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 04:21 PM (IST)
Traffic Jam Gaggal: पुलिस की अव्‍यवस्‍था से गगल में कई किलोमीटर तक जाम, लोग परेशान
Traffic Jam Gaggal: पुलिस की अव्‍यवस्‍था से गगल में कई किलोमीटर तक जाम, लोग परेशान

गगल, जेएनएन। पठानकोट-मंडी राष्‍ट्रीय राजमार्ग 154 पर गगल में शनिवार को लगातार जाम लगता रहा। सुबह से शाम तक वाहन रेंगते हुए दिखे। गगल चौक से कुठमां और बनाेई तक वाहनों के पहिये थम गए। कांगड़ा की तरफ इच्‍छी तक और धर्मशाला की तरफ मस्‍तपुर व चैतड़ू तक जाम लगा रहा। जाम लगने का कारण सड़क पर कोलतार बिछाने का कार्य था।इस कारण यातायात बाधित होता रहा। आलम यह था कि जाम सुबह से ही लगने शुरू हो गया। हर 15 से 20 मिनट का जाम लगना मामूली बात रही। जिस कारण लंबे रूट की बसों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। यात्री भी अपने गंतव्य में पहुंचने में लेट हुए। गगल चौक ऐसा कस्‍बा है, यहां से धर्मशाला, कांगड़ा और शाहपुर व पठानकोट की तरफ वाहन आवाजाही करते हैं। यहां यातायात का दबाव ज्‍यादा रहता है। ऐसे में जरा सी लापरवाही ने लोगों को जाम ने परेशान कर दिया।

loksabha election banner

कोलतार डालने के कार्य की पहले से प्रशासन को सूचना थी, लेकिन बावजूद इसके पुलिस ने यातयात को सुचारू रखने के लिए कोई विशेष प्रबंध नहीं कर रखे थे। इस कारण लोगों को सुबह से शाम तक परेशानी से दो-चार होना पड़ा। यातायात पुलिस प्रभारी राजेश चड्ढा ने बताया कोलतार डालने के कार्य के कारण यातायात व्‍यवस्‍था चरमराई है। लेकिन दो पुलिस जवान मौके पर तैनात किए गए हैं, जो व्‍यवस्‍था सुधारने में लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.