Move to Jagran APP

स्टेनोटाइपिस्ट के आठ व जेई सिविल के छह पदों के लिए हजारों ने दी लिखित परीक्षा

रविवार को हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (एचपीएसएससी) की ओर से स्टेनोटाइपिस्ट व जेई सिविल के पदों पर लिखित परीक्षा प्रदेश भर में चार जोन स्तर पर ली गई। पोस्ट कोड 891 के तहत चार जोन मंडी हमीरपुर शिमला तथा कांगड़ा जिलों में परीक्षा को लेकर 14 केंद्र बनाए थे।

By Virender KumarEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 05:55 PM (IST)Updated: Sun, 05 Sep 2021 06:23 PM (IST)
स्टेनोटाइपिस्ट के आठ व जेई सिविल के छह पदों के लिए हजारों ने दी लिखित परीक्षा
बाल स्‍कूल हमीरपुर में लिखित परीक्षा देकर बाहर आते अभ्‍यर्थी। जागरण

हमीरपुर, संवाद सहयोगी। रविवार को हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (एचपीएसएससी) की ओर से स्टेनोटाइपिस्ट के पदों पर लिखित परीक्षा प्रदेश भर में चार जोन स्तर पर ली गई। पोस्ट कोड 891 के तहत चार जोन मंडी, हमीरपुर, शिमला तथा कांगड़ा जिलों में परीक्षा को लेकर 14 केंद्र बनाए गए थे। सुबह के सत्र में 10 से दोपहर 12 बजे तक इस परीक्षा में 3090 अभ्यर्थी अपीयर हुए।

loksabha election banner

हिमाचल पथ परिवहन निगम में स्टेनोटाइपिस्ट के आठ पदों को भरा जाना है। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल विद्यालय में आयोजित परीक्षा केंद्र में 300 अभ्यर्थियों में से 70 अभ्यर्थी ही अपीयर हुए। परीक्षा केंद्र अधीक्षक बाल विद्यालय प्रधानाचार्य नीना ठाकुर ने बताया कि कोविड नियमों को पूरा ध्यान रखा गया था।

सांयकालीन सत्र में जेई सिविल के छह पदों को लेकर प्रदेशभर के चार जोन में लिखित परीक्षा ली गई। आयोग की ओर से पोस्ट कोड 906 के तहत सायंकालीन सत्र में दोपहर दो से चार बजे तक लिखित परीक्षा ली गई। चार जोन में 10 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। प्रदेश के चार जोन में 2408 अभ्यर्थियों को परीक्षा को लेकर रोल नंबर जारी किए गए थे। बाल विद्यालय हमीरपुर में आयोजित परीक्षा केंद्र में दोपहर परीक्षा में 300 में से 201 अभ्यर्थी अपीयर हुए।

दूसरी ओर इस संदर्भ में हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के सचिव डा. जितेंद्र कंवर ने पुष्टि करते हुए बताया कि स्टेनोटाइपिस्ट के आठ पदों को हिमाचल पथ परिवहन निगम में भरा जाना है। चार जोन में मंडी, हमीरपुर, शिमला तथा कांगड़ा जोन में परीक्षा को 14 परीक्षा केंद्रों में कोविड के नियमों ध्यान में रखते हुए परीक्षा ली गई। सायंकालीन सत्र में जेई सिविल के छह पदों की भर्ती को लेकर पोस्ट कोड 906 के तहत 10 परीक्षा केंद्रों में परीक्षा ली गई। परीक्षा में 2408 अभ्यर्थी अपीयर हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.