Move to Jagran APP

पठियार में छह दुकानों के ताले तोड़कर बादाम और घी ले गए चोर, नकदी पर भी हाथ साफ Kangra News

Thief Break Six Shops Lock pathiar पंचायत पठियार के बाजार में वीरवार रात चोरों ने एक साथ छह दुकानों के ताले तोड़े हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 08:11 AM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 11:34 AM (IST)
पठियार में छह दुकानों के ताले तोड़कर बादाम और घी ले गए चोर, नकदी पर भी हाथ साफ Kangra News
पठियार में छह दुकानों के ताले तोड़कर बादाम और घी ले गए चोर, नकदी पर भी हाथ साफ Kangra News

नगरोटा बगवां, जेएनएन। नगरोटा बगवां की पंचायत पठियार के बाजार में वीरवार रात चोरों ने एक साथ छह दुकानों के ताले तोड़े हैं। इस दौरान चोरों ने कीमती सामान चोरी किया है जिस कारण स्थानीय लोगों व दुकानदारों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश आरंभ कर दी है।

loksabha election banner

पठियार में दुकानदार विनोद कुमार ने बताया कि चोरों ने उसकी दुकान से लगभग 70  हजार रुपये के कीमती मोबाइल फोन सेट चुराए हैं। इसके अलावा करियाना की दुकान करने वाले पुनीत बंटा के अनुसार उसकी दुकान से चोर बादाम एवं देसी घी ले उड़े हैं।

इसके अतिरिक्त रणवीर सिंह की मनियारी की दुकान, सागर साइबर कैफे, शराब का ठेका एवं चिकन की दुकान के भी ताले तोड़कर नकदी चोरी हुई है। चोरों के हाथ जो लगा उसे लेकर रफूचक्कर हो गए। वहीं पठियार के व्यवसायी मनु सूद सहित अन्य ने पुलिस विभाग से रात के समय गश्त बढ़ाने की मांग की है। पुलिस थाना प्रभारी एसएचओ भारत भूषण ने कहा कि रोजाना रात को गश्त की जाती है। व्यापारी वर्ग अपने स्तर पर भी चौकीदार का प्रबंध करे। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

शहीद स्मारक में लगी सोलर लाइट की बैटरी चोरी

ब्लॉक की भरवाना पंचायत में स्कूल के साथ स्थापित शहीद स्मारक के पार्क में लगी सोलर लाइट में लगी बैटरी को वीरवार रात को  चोर ले उड़े। चोरी की घटना का पता तब लगा जब ग्राम सुधार सभा कमेटी भरवाना के अध्यक्ष जगदीश वालिया शहीद स्मारक में सफाई करने पहुंचे। उन्होंने चोरी की शिकायत पंचरुखी पुलिस थाना में दर्ज करवा दी है। भरवाना पंचायत प्रधान अजय कबीर ने चोरी की घटना की कड़ी ङ्क्षनदा करते हुए पुलिस को चोरों का सुराग लगाकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.