वादों को पूरा करने वाले को देंगे प्राथमिकता

बलविद्र ठाकुर फतेहपुर उपचुनाव के लिए फतेहपुर क्षेत्र के मतदाताओं की भविष्य के विधायक के

JagranPublish: Fri, 01 Oct 2021 09:53 PM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 09:53 PM (IST)
वादों को पूरा करने वाले को देंगे प्राथमिकता

बलविद्र ठाकुर, फतेहपुर

उपचुनाव के लिए फतेहपुर क्षेत्र के मतदाताओं की भविष्य के विधायक के बारे में अलग-अलग राय है। लोगों का कहना है कि उनका विधायक ऐसा होना चाहिए, जो जीतने के बाद भी जनता से लगातार संपर्क में रहे। तर्क दिया कि चुनाव जीतने के बाद अधिकतर विधायक लोगों से दूरी बना लेते हैं और चुनाव से पहले किए वादों को भूला देते हैं। चुनाव नजदीक आने पर ही उन्हें जनता की याद आती है, लेकिन विधायक ऐसा हो, जो वादों को पूरा करे। इस संदर्भ में पेश है मतदाताओं की राय।....

हलके में विकास कार्य करने वाले उम्मीदवार को ही वोट देंगे। इसके अलावा यह भी जाना जाएगा कि वह वादा कर मुकरने वाला तो नहीं है।

-रिक्की कुमार।

.......

विधायक ऐसा होना चाहिए जो क्षेत्र की समस्याओं को विधानसभा में सशक्त तरीके से उठा सके। साथ ही आम लोगों से संपर्क बनाने वाला भी हो।

-संजीव पराशर

....

नेता अक्सर घोषणाएं तो बहुत करते हैं लेकिन युवाओं के भविष्य पर कोई बात नहीं करता। ऐसे उम्मीदवार को वोट देंगे जो युवाओं का हित सोचे।

राकेश कुमार।

.....

समस्याओं के प्रति संवेदनशील रहने वाले को ही वोट दिया जाएगा। साथ ही युवाओं के हित में सोचने वाला भी होना चाहिए। विकास को भी तवज्जो दे।

-हरपाल सिंह छोटू

......

विधायक ऐसा हो, जो शिक्षित हो और समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाला हो। सड़क, बिजली व पेयजल की सुविधा भी लोगों को मुहैया करवाए।

-रेणु पठानिया

.....

जन प्रतिनिधि स्वच्छ छवि वाला हो। आम लोगों की समस्या से जुड़े रहने वाला हो एवं जाति व धर्म से ऊपर उठकर समाज के लोगों को साथ लेकर चलने वाला हो।

-डा. विकास

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम