This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मकान में लगी आग, सामान जला

जागरण संवाददाता पालमपुर पंचायत घुग्घर में एक मकान में आग लगने से लाखों रुपये का सामान जल

JagranWed, 01 Jul 2020 08:21 PM (IST)
मकान में लगी आग, सामान जला

जागरण संवाददाता, पालमपुर : पंचायत घुग्घर में एक मकान में आग लगने से लाखों रुपये का सामान जल गया। घुग्घर पंचायत के टांडा में संजय कुमार के क्वार्टर में मंगलवार रात आग लग गई। संजय परिवार सहित मकान के निचली मंजिल में बैठा था। आग पर अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने काबू पाया। पंचायत प्रधान ललित शर्मा ने प्रशासन से पीड़ित परिवार की मदद का आग्रह किया है।

Edited By Jagran

कांगड़ा में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner