कार में अंगीठी रखकर सो गया चालक; दम घुटने से मौत

Driver Death in Car देहरादून से पर्यटकों को शिमला घुमाने लाए चालक की मौत हो गई है। गाड़ी में अंगीठी रखकर चालक सो गया। अंगीठी की गैस लगने से उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 42 वर्षीय सुवेंद्र चौधरी जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश के तौर पर की गई है।

Virender KumarPublish: Fri, 28 Jan 2022 05:00 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 05:21 PM (IST)
कार में अंगीठी रखकर सो गया चालक; दम घुटने से मौत

शिमला, जागरण संवाददाता। Driver Death in Car, देहरादून से पर्यटकों को शिमला घुमाने लाए चालक की मौत हो गई है। गाड़ी में अंगीठी रखकर चालक सो गया। इस कारण उसका दम घुट गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 42 वर्षीय सुवेंद्र चौधरी पुत्र लक्ष्मण सिंह चौधरी गांव पुठा डाकघर हलदौर तहसील व जिला बिजनौर, उत्तर प्रदेश के तौर पर की गई है।

पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार, टैक्सी चालक गाड़ी (यूके 07 टीवी-1342) में देहरादून से सवारियां लेकर शिमला आया था। शिमला के साथ लगते मशोबरा में क्लब महेंद्रा होटल में पर्यटकों को छोड़ा और खुद गाड़ी में सोने के लिए आ गया। सुबह गाड़ी में ही वह मृत पड़ा था। पुलिस के अनुसार चालक ने ठंड से बचने के लिए टीन के कनस्तर में अंगीठी जलाई। ठंड से बचने के लिए वह गाड़ी में ही इस अंगीठी को ले गया। गाड़ी पूरी तरह बंद थी। उसे नींद आ गई। अगली सुबह वह गाड़ी में मृत मिला।

शुक्रवार सुबह जब लोगों ने गाड़ी में उसे देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी खोली तो चालक को मृत अवस्था में पाया। हालांकि, पुलिस संदिग्ध परिस्थितियों में भी मौत के कारणों का पता लगा रही है, लेकिन प्राथमिक दृष्टि में मौत का कारण अंगीठी की गैस लगना माना जा रहा है।

क्या कहते हैं अधिकारी

डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि गाड़ी में व्यक्ति की मृत्यु होने का मामला आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को शव सौंपा जाएगा।

Edited By Virender Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept