Move to Jagran APP

दसवीं की छात्रा से दुष्‍कर्म का आरोपित पुलिस हिरासत से भागा, डीएसपी ने सस्‍पेंड किए दो कर्मचारी

Girl Student Physically Assaulted पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत पड़ते एक गांव की छात्रा से दुराचार का मामला सामने आया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 08:49 AM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 04:37 PM (IST)
दसवीं की छात्रा से दुष्‍कर्म का आरोपित पुलिस हिरासत से भागा, डीएसपी ने सस्‍पेंड किए दो कर्मचारी
दसवीं की छात्रा से दुष्‍कर्म का आरोपित पुलिस हिरासत से भागा, डीएसपी ने सस्‍पेंड किए दो कर्मचारी

भदरोआ/इंदौरा, जेएनएन। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत पड़ते एक गांव की छात्रा से दुराचार का मामला सामने आया था। पुलिस टीम ने शिकायत के बाद आरोपित को पकड़ लिया था। पुलिस की टीम उसे मेडिकल करवाने के लिए अस्‍पताल ले जा रही थी, इस दौरान वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत आते गांव खानपूर से पिछले कल रणजीत सिंह निवासी खानपुर, तहसील इंदौरा को नाबालिग से दुष्‍कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था।

loksabha election banner

बताया जा रहा है देर रात जब उसे मेडिकल जांच के लिए इंदौरा लाया गया व जब मेडिकल जांच के बाद वापस थाना इंदौरा लाया जा रहा था, तो थाने के बाहर से ही आरोपित पुलिसकर्मियों से हाथ छुड़ाकर अंधेरे में गुम हो गया l आरोपित को कोई सुराग नहीं लग पाया है। वहीं, डीएसपी नूरपुर डॉक्‍टर साहिल अरोड़ा ने पुलिस थाना इंदौरा पहुंचकर टीम को निर्देश दिए। साथ ही ड्यूटी पर तैनात दो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

नाबालिग छात्रा दसवीं कक्षा की परीक्षा देने के बाद घर आ रही थी, इस दौरान दो युवक उसे जबरन बाइक पर ले गए। आरोप है कि एक युवक ने पंजाब सीमा से सटे इलाके में गन्‍ने के खेत में ले जाकर छात्रा के साथ दुष्‍कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

डीएसपी नूरपूर डॉक्टर साहिल अरोड़ा का कहना है पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते एक गांव में यह वारदात हुई है। नाबालिग छात्रा ने पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह क्षेत्र में पड़ते एक सरकारी स्कूल में पड़ती है और पांच तरीख को अपनी वार्षिक परीक्षा का पहला पेपर देकर गांव लौट रही थी। जब वह गांव से कुछ ही दूरी पर एक पानी के टंकी के पास पहुंची तो पास के एक गांव के युवक उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए। युवक पानी की टंकी के साथ लगते पंजाब को जाने वाले रास्ते की ओर ले गए और पंजाब एरिया में सड़क किनारे एक गन्ने के खेत में ले जाकर एक युवक ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.