Move to Jagran APP

तहसीलदार एकादश धर्मशाला ने 42 रन से जीता क्रिकेट मैच, कांगड़ा की टीम 138 रन ही बना पाई

Tehsildar Eleven Dharamshala उपमंडलीय खेल परिषद की ओर से आज रविदास जयंती पर तहसीलदार एकादश कांगड़ा बनाम तहसीलदार धर्मशाला के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। तहसीलदार एकादश धर्मशाला की टीम ने 42 रनों से मैच जीत लिया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sun, 28 Feb 2021 08:47 AM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 08:47 AM (IST)
तहसीलदार एकादश धर्मशाला ने 42 रन से जीता क्रिकेट मैच, कांगड़ा की टीम 138 रन ही बना पाई
तहसीलदार एकादश धर्मशाला की टीम ने 42 रनों से मैच जीत लिया।

कांगड़ा, जेएनएन। उपमंडलीय खेल परिषद की ओर से आज रविदास जयंती पर तहसीलदार एकादश कांगड़ा बनाम तहसीलदार धर्मशाला के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। तहसीलदार एकादश धर्मशाला की टीम ने 42 रनों से मैच जीत लिया। मैच में तहसीलदार कांगड़ा विजय सांगा व धर्मशाला तहसीलदार अपूर्व शर्मा भी मैच में मौजूद रहे। टॉस जीत कर तहसीलदार एकादश ने पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। निर्धारित 16 ओवर में तहसीलदार धर्मशाला की टीम ने 5 विकेट पर 179 रन बनाए। धर्मशाला की ओर से रोहित ने 30 गेंदों में 54 और भूपिंदर ने 17 गेंदों में 38 और तहसीलदार अपूर्व शर्मा ने 17 रनों का योगदान दिया। कांगड़ा की तरफ से कमल और हेमराज ने 2-2 विकेट लिए।

loksabha election banner

लक्ष्य का पीछा करने उतरी तहसीलदार एकादश कांगड़ा की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद निर्धारित 16 ओवर में 138 ही बना पाई। कांगड़ा की ओर से अश्वनी ने 38, सुभाष ने 22, सचिन और निशांत ने 13-13 रन का योगदान दिया। तहसीलदार एकादश धर्मशाला ने यह मैच 42 रन से यह मैच जीत लिया। संजय शर्मा और विपन मेहरा (डैनी) ने इस मैच में अंपायर की भूमिका निभाई। इस पूरे मैच में उपमंडलीय खेल परिषद के कोषाध्यक्ष सौरभ चौधरी मुख्य तौर पर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.