Move to Jagran APP

ज्वालामुखी के टैक्सी ऑटो ऑपरेटर्स के लिए बेहतर स्टैंड उपलब्ध कराने की उठी मांग

श्री ज्वालामुखी में बढ़ती टैक्सियों और ऑटो की संख्या के चलते मौजूदा हालात में टैक्सी ऑटो ऑपरेटरों के लिए एक बेहतर स्टैंड की नितांत आवश्यकता दिखाई देने लगी है। मुंशी राम ठाकुर का कहना है कि टैक्सी ऑटो ऑपरेटर्स के लिए एक बेहतरीन स्टैंड बनाकर दिया जाए।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 08:58 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 08:58 AM (IST)
ज्वालामुखी के टैक्सी ऑटो ऑपरेटर्स के लिए बेहतर स्टैंड उपलब्ध कराने की उठी मांग
ज्‍वालामुखी में टैक्सी ऑटो ऑपरेटर्स के लिए एक बेहतर स्टैंड की आवश्यकता दिखाई देने लगी है।

ज्वालामुखी, जेएनएन। श्री ज्वालामुखी में बढ़ती टैक्सियों और ऑटो की संख्या के चलते मौजूदा हालात में टैक्सी ऑटो ऑपरेटरों के लिए एक बेहतर स्टैंड की नितांत आवश्यकता दिखाई देने लगी है। टैक्सी ऑपरेटर ज्वालामुखी के सलाहकार मुंशी राम ठाकुर का कहना है कि टैक्सी ऑटो ऑपरेटर्स के लिए एक बेहतरीन स्टैंड बनाकर दिया जाए, जहां पर हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध हो, ताकि टैक्सी और ऑटो सड़कों पर खड़े न हो इससे शहर की शोभा खराब होती है और शहर की व्यवस्था पर सवालिया निशान उठता है ।

prime article banner

उन्होंने कहा कि एशियन डेवलपमेंट बैंक के नवनिर्मित कार पार्किंग के साथ खाली पड़ी भूमि पर इनके लिए स्टैंड बनाया जा सकता है। वहां पर मौजूदा भूमि पर टैक्सी ऑटो के लिए बेहतर स्टैंड बनाया जा सकता है, बशर्ते मंदिर न्यास ज्वालामुखी या नगर परिषद ज्वालामुखी इसके लिए प्रयास करें तो यह बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। जिससे शहर की रौनक भी बढ़ेगी और शहर सुंदर और व्यवस्थित नजर आएगा। आए दिन देखने को मिलता है कि पुलिस विभाग के लोग टैक्सी ऑपरेटर्स और ऑटो ऑपरेटर्स को यहां से वहां भेजते नजर आते हैं।

स्थानीय विधायक रमेश धवाला ने कहा इस बारे में अधिकारियों और कर्मचारियों से बातचीत करेंगे यदि ऐसा संभव हो सकता है तो किया जाएगा ताकि शहर को व्यवस्थित तरीके से चलाया जा सके और टैक्सी ऑटो वालों को भी पक्का स्टैंड उपलब्ध हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.