सुशील शर्मा बोले, मेडिकल कालेज हमीरपुर में वरिष्ठ नागरिकों को नहीं दी जा रही तरजीह

Consumer Protection Organization Hamirpur राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर हमीरपुर में उपभोक्ता संरक्षण संगठन की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष अधिवक्ता सुशील शर्मा ने की। इसमें संगठन से जुड़े सदस्य मौजूद रहे। उपभोक्ता संरक्षण संगठन की बैठक में कई मामलों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

Virender KumarPublish: Fri, 24 Dec 2021 04:23 PM (IST)Updated: Fri, 24 Dec 2021 04:23 PM (IST)
सुशील शर्मा बोले, मेडिकल कालेज हमीरपुर में वरिष्ठ नागरिकों को नहीं दी जा रही तरजीह

हमीरपुर, संवाद सहयोगी। Consumer Protection Organization Hamirpur, राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर हमीरपुर में उपभोक्ता संरक्षण संगठन की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष अधिवक्ता सुशील शर्मा ने की। इसमें संगठन से जुड़े सभी सदस्य मौजूद रहे।

उपभोक्ता संरक्षण संगठन की बैठक में कई मामलों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई तथा निंदा प्रस्ताव तक पारित किए गए। बैठक के दौरान मेडिकल कालेज हमीरपुर की ओर से वरिष्ठ नागरिकों को तरजीह न देने का मामला भी सामने आया। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने बताया कि मेडिकल कालेज एवं अस्पताल हमीरपुर में वरिष्ठ नागरिकों को तरजीह नहीं दी जा रही। इस कारण वरिष्ठ नागरिक मेडिकल कालेज प्रबंधन की कार्यशैली से खुश नहीं हैं। बैठक में मेडिकल कालेज एवं अस्पताल हमीरपुर के प्रति निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया। इसके साथ ही राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर खाद्य आपूर्ति विभाग की ओर से किसी तरह का कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर भी रोष व्यक्त किया गया। राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर किसी तरह का कार्यक्रम आयोजित न किए जाने के चलते खाद्य आपूर्ति विभाग के प्रति भी निंदा प्रस्ताव पारित किया गया है।

मेडिकल कालेज में आ रहे लापरवाही के मामले

उपभोक्ता संरक्षण संगठन के अध्यक्ष अधिवक्ता सुशील शर्मा ने बताया कि मेडिकल कालेज में आए दिन लापरवाही के मामले सामने आ रहे हैं। एक चिंताजनक विषय है। मेडिकल कालेज प्रबंधन को वरिष्ठ नागरिकों को तरजीह देनी चाहिए। उपभोक्ता संरक्षण संगठन से युवाओं को भी जोड़ा जाएगा। संगठन के साथ विभिन्न विभागों से सेवानिवृत्त हुए बुद्धिजीवी लोग जुड़े हुए हैं। युवा शक्ति को संगठन से जोड़कर संगठन को मजबूती प्रदान की जाएगी।

इस अवसर पर ये रहे मौजूद

इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनसुख पठानिया, उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम कालिया, एसके कौडा, पीएन शर्मा, रणजीत सिंह ठाकुर, महासचिव मनोहर लाल कानूनगो, हेम राज शर्मा, विशाल राणा, कोषाध्यक्ष युद्धवीर पठानिया, रमेश चंद, अरविंद्र सिंह, सहसचिव शंभु राम जस्वाल, प्रेम चंद सहित कई सदस्य उपस्थित रहे।

Edited By Virender Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept