Move to Jagran APP

सूरज हत्‍याकांड के आरोपित जहूर जैदी होंगे राज्य वक्फ बोर्ड के सीईओ, नेगी को भी मिली तैनाती

प्रदेश सरकार ने सूरज हत्या मामले के आरोपित आइजी जहूर जैदी एसपी डीडब्ल्यू नेगी और डीएसपी मनोज जोशी को तैनाती दे दी है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 11:04 AM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 11:04 AM (IST)
सूरज हत्‍याकांड के आरोपित जहूर जैदी होंगे राज्य वक्फ बोर्ड के सीईओ, नेगी को भी मिली तैनाती
सूरज हत्‍याकांड के आरोपित जहूर जैदी होंगे राज्य वक्फ बोर्ड के सीईओ, नेगी को भी मिली तैनाती

शिमला, जेएनएन। प्रदेश सरकार ने सूरज हत्या मामले के आरोपित आइजी जहूर जैदी, एसपी डीडब्ल्यू नेगी और डीएसपी मनोज जोशी को तैनाती दे दी है। सरकार ने तीनों अधिकारियों को हाल ही में बहाल किया था। ये अधिकारी तैनाती का इंतजार कर रहे थे। सरकार ने सिविल सर्विस बोर्ड की संस्तुति के बाद आइपीएस अधिकारी जहूर जैदी को राज्य वक्फ बोर्ड का मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) तैनात किया है।डीडब्ल्यू नेगी को कमांडेंट होमगाड्र्स बिलासपुर तैनात किया गया है। डीएसपी मनोज जोशी को कोलर बटालियन में भेजा गया है।

loksabha election banner

सरकार ने पांच एचपीएस अधिकारियों को भी तबदील किया है। गृह विभाग के आदेश के अनुसार एचपीएस अधिकारी हेमंत कुमार को डीएसपी पुलिस मुख्यालय (एलआर) शिमला से बदलकर डीएसपी मुख्यालय केलंग लगाया गया है। उन्हें विजिलेंस का अतिरिक्तकार्यभार भी दिया गया है। अमर सिंह को भावानागर से बदलकर डीएसपी रोड सेफ्टी सेल शिमला, राजू को पुलिस मुख्यालय (एलआर) से भावानागर, अनिल कुमार को डरोह से डीएसपी जुन्गा बटालियन और बलदेव दत्त को जुन्गा बटालियन से डीएसपी (एलआर) धर्मशाला भेजा गया है।

तैनाती का इंतजार कर रहे एक अन्य एचपीएस अधिकारी अनिल का भी कोलर बटालियन में डीएसपी के तौर पर तबादला किया गया है। एचपीएस अधिकारी हितेश लखनपाल को पूर्व सैनिक निगम हमीरपुर में सचिव व सीएओ के तौर पर पोस्टिंग के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र जारी किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.