Move to Jagran APP

कांगड़ा के पालमपुर निवासी एसएसबी जवान को साथी ने मारी गोली, ड्यूटी को लेकर हुआ था विवाद

SSB Jawan Killed कांगड़ा के पालमपुर के जवान की श्रीनगर में मौत हो गई। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सोमवार रात सीमा सशस्त्र बल के दो जवानों के बीच आपसी कहासुनी हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 09:03 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 09:03 AM (IST)
कांगड़ा के पालमपुर निवासी एसएसबी जवान को साथी ने मारी गोली, ड्यूटी को लेकर हुआ था विवाद
कांगड़ा के पालमपुर निवासी एसएसबी जवान को साथी ने मारी गोली, ड्यूटी को लेकर हुआ था विवाद

नगरी, जेएनएन। जिला कांगड़ा के पालमपुर के जवान की श्रीनगर में मौत हो गई। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सोमवार रात सीमा सशस्त्र बल के दो जवानों के बीच आपसी कहासुनी हो गई। इस दौरान चली गोली में दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है एसएसबी प्रशासन ने भी इस मामले की जांच बैठा दी है। घटना सोमवार रात करीब 9.50 बजे हुई है। कुलगाम कोर्ट परिसर में एसएसबी की 49वीं वाहिनी की कंपनी तैनात है। कांस्टेबल हेमंत कुमार की जिला कांगड़ा के पालमपुर हलके के गांव हंगलोह निवासी एएसआइ संदीप कुमार से किसी मामले पर बहस हो गई।

loksabha election banner

बताया जा रहा है दोनों में ड्यूटी को लेकर कोई विवाद हुआ था और देखते ही देखते मारपीट में बदल गया। इससे पहले कि वहां मौजूद अन्य जवान उन्हें अलग कर पाते, कांस्टेबल हेमंत कुमार ने गुस्से में अपनी सरकारी इनसास राइफल से एएसआइ पर गोली दाग दी। गोली लगते ही संदीप जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद हेमंत कुमार ने भी खुद को गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। संबंधित अधिकारियों का कहना है घटना के समय मौजूद रहे एसएसबी के कुछ जवानों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है। उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने एएसआइ की मौत की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.