Move to Jagran APP

जोगेंद्रनगर के ऐहजू मटरू सड़क पर लगे मिट्टी के ढेर से लोग परेशान, कभी भी हो सकता है हादसा

जोगेंद्रनगर में एहजु मटरू लिंक रोड पर राजकीय प्रथमिक स्कूल चांजडा के नजदीक सड़क पर लगा मिटी का ढेर राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बनताा जा रहा है। सोमवार देर रात हुई बारिश से सड़क पर पानी भर गया है।

By Richa RanaEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 03:26 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 03:26 PM (IST)
जोगेंद्रनगर के ऐहजू मटरू सड़क पर लगे मिट्टी के ढेर से लोग परेशान, कभी भी हो सकता है हादसा
एहजु मटरू लिंक रोड पर लगा मिट्टी का ढेर लोगों के लिए बना परेशानी।

राजेश शर्मा, जोगेंदरनगर। उपमंडल जोगेंद्रनगर में एहजु मटरू लिंक रोड पर राजकीय प्रथमिक स्कूल चांजडा के नजदीक सड़क पर लगा मिट्टी का ढेर राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बनताा जा रहा है। सोमवार देर रात हुई  बारिश से सड़क पर पानी भर गया है ओर अब इस सड़क पर सड़क दुर्घटना का अंंदेशा भी बढ़ गया है। सड़क में दलदल हो जाने  के कारण आम जनता को आने जाने में समस्या हो रही है। यहां कभी भी कोई हादसा हो सकतमा है।

loksabha election banner

आस पास के लोगों ने स्थानीय प्रशासन ओर सबंधित विभाग से सड़क किनारे लगे मिट्टी के ढेर हटाने की मांग की है ताकि सड़क पर गुजरना सुगम हो जाए  साथ ही हादसो पर भी अंकुश लगे। एसडीएम अमित मैहरा ने कहा कि जल्द समस्या का समाधान होगा। आज ही संबधित विभाग को उचित कारवाई के दिशा निर्देश जारी किए जाएंगें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.