पांवटा साहिब-शिलाई हाईवे पर सरिये से लोड ट्रक खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत

Sirmaur Road Accident सिरमौर के पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे 707 पर बड़वाह के पास एक गाड़ी के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

Rajesh Kumar SharmaPublish: Tue, 18 Jan 2022 10:33 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:33 AM (IST)
पांवटा साहिब-शिलाई हाईवे पर सरिये से लोड ट्रक खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत

नाहन, जागरण संवाददाता। Sirmaur Road Accident, जिला सिरमौर के पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे 707 पर बड़वाह के पास एक गाड़ी के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिंकू पुत्र सुन्दर सिंह निवासी टिम्बी तहसील शिलाई व 27 वर्षीय रघुबीर पुत्र मदन निवासी शिल्ला तहसील कमरऊ एचपी 85-4635 टिप्पर में सरिया भरकर पांवटा साहिब से शिलाई की तरफ जा रहे थे। देर रात को पांवटा साहिब शिलाई नेशनल हाईवे पर बड़वास के पास टिप्पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

टिप्पर की गिरने आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए तथा घायलों को गहरी खाई से बाहर निकालकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने परिचालक रघुवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया तथा चालक पिंकू का उपचार किया जा रहा है। सूचना मिलते ही राजबन पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने बताया बड़वास के पास टिप्पर के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक घायल है, जिसका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By Rajesh Kumar Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept