Move to Jagran APP

शिमला में दिल दहला देने वाली घटना, निर्माणाधीन भवन के नीचे कुत्तों ने नोचा नवजात का शव

Newborn Deadbody Scratched by Dog शिमला जिले के मैहली में निर्माणाधीन भवन की छत के नीचे रविवार सुबह एक नवजात के शव को कुत्ते द्वारा नोचे जाने का मामला सामने आया है। घटना सुबह करीब 8.30 बजे की है।

By Virender KumarEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 06:11 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 06:49 PM (IST)
शिमला में दिल दहला देने वाली घटना, निर्माणाधीन भवन के नीचे कुत्तों ने नोचा नवजात का शव
मेहली में नवजात का शव मिलने के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस की टीम। जागरण

शिमला, जागरण संवाददाता। Newborn Deadbody Scratched by Dog, शिमला जिले के मैहली में निर्माणाधीन भवन की छत के नीचे रविवार सुबह एक नवजात के शव को कुत्ते द्वारा नोचे जाने का मामला सामने आया है। घटना सुबह करीब 8.30 बजे की है। भवन के पास से गुजर रहे लोगों ने देखा कि कुत्ते किसी शव को नोच रहे हैं। इसकी सूचना तुरंत पुलिस चौकी कसुम्पटी को दी गई।

loksabha election banner

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची। डीएसपी सिटी मंगतराम, चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किसने इसे यहां पर फेंका था। सुबह के समय मकान की छत के नीचे नवजात को कुत्तों द्वारा नोचते हुए मंजर को देख लोग कांप उठे। क्षेत्र के लोगों ने कहा कि यह एक दिल-दहला देने वाली घटना हुई है।

यह भी पढ़ें : मालिक से छूटकर महिला पर झपटा पालतु कुत्‍ता, बुरी तरह नोंचकर किया लहूलुहान, PGI रेफर

जानिए क्या है पूरा मामला

डीएसपी सिटी मंगतराम ने बताया कि सुबह 8.30 बजे के करीब इसकी सूचना मिली कि मैहली में निर्माणाधीन भवन के छत के नीचे कुत्ते नवजात को नोच रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फारेंसिक टीम व डाग स्क्वाड ने भी पहुंच कर गहन छानबीन की। पंचायत प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि सुबह उन्हें इसकी सूचना मिली। वह तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीम भी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है। आरोपितों को पकड़ कर सख्त से सख्त सजा दें।

क्षेत्र में फैली सनसनी

कुत्तों द्वारा नवजात का शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों की नजर इस पर नहीं जाती तो शायद नवजात के शव की जानकारी भी नहीं मिल पाती। फिलहाल यह शव किसका है, किसने इसे फेंका है इस बारे में अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने इसको लेकर लोगों से पूछताछ भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.