VIDEO: शिमला में पर्यटक की सरेआम गुंडागर्दी, बीच सड़क पर पुलिस एएसआइ को जड़ दिया थप्‍पड़

Shimla Tourist Dispute Video शिमला में एक बार फ‍िर पर्यटकों की गुंडागर्दी दिखी है। राजधानी में पर्यटकों की गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। आए दिन पर्यटक पुलिस वालों के साथ उलझने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

Rajesh Kumar SharmaPublish: Sat, 22 Jan 2022 01:13 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 03:29 PM (IST)
VIDEO: शिमला में पर्यटक की सरेआम गुंडागर्दी, बीच सड़क पर पुलिस एएसआइ को जड़ दिया थप्‍पड़

शिमला, जागरण संवाददाता। Shimla Tourist Dispute Video, राजधानी शिमला में पर्यटकों की गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। आए दिन पर्यटक पुलिस वालों के साथ उलझने में भी पीछे नहीं हट रहे। पुलिस उन्हें कोरोना नियमों का पालन करने को कहती है तो पर्यटक उलझ पड़ते हैं ताजा मामले में बीती रात ढली टनल पर एक पर्यटक को जब पुलिस ने जांच के लिए रोका तो वह पुलिस से ही उलझ गया और हाथापाई करने लगा। इसी दौरान वहां पर काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। लेकिन पर्यटक मानने को तैयार नहीं था और लगातार पुलिस से हाथापाई के लिए उताबला हो रहा था। इस दौरान पर्यटक ने एक पुलिस एएसआइ के साथ हाथापाई शुरू कर दी व उसे थप्पड़ जड़ दिया।

बताया जा रहा है पर्यटक दिल्‍ली नंबर की गाड़ी में सवार था। इस पूरी वारदात का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें थप्‍पड़ की गूंज स्‍पष्‍ट सुनाई दे रही है। बताया जा रहा है कि पर्यटक नशे में था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वायरल वीडियो में उक्‍त पर्यटक सड़क पर भी उत्‍पात मचाता दिख रहा है। पुलिस की ओर से पकड़े जाने के बाद वह पुलिस वैन के आगे सड़क पर लेट गया व खूब हंगामा किया।

गौरतलब है कि इससे पूर्व रिज मैदान पर भी पर्यटक पुलिस जवानों के साथ उलझ चुके हैं। हालांकि पुलिस शांति से पेश आती है। बावजूद इसके पर्यटक बदतमीजी करने पर उतारू हो जाते हैं। रिज पर भी पर्यटकों ने पुलिस जवानों के साथ खूब हंगामा किया था। यहां हाथापाई के दौरान एक पुल‍िस जवान का हाथ भी फ्रेक्‍चर हो गया था।

पढ़ें पूरा मामला

पर्यटक की पहचान अतुल मल्होत्रा निवासी पानीपत के तौर पर की गई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसका आईजीएमसी में मैडिकल करवाया गया। पुलिस एक्ट के तहत इसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस प्राप्त सूचना के अनुसार ढली टनल के पास 2 गाड़ियों में टक्कर हो गई। टनल के समीप तैनात पुलिस जवान ने मौके पर ढली पुलिस थाना को मामले की सूचना दे दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गईं और दोनो गुटों में समझौता करवाने की कोशिश की गई। ढली टनल के पास डीएल एसीजेड 2995 नंबर की गाड़ी में एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ बैठा हुआ था। इस ने गाड़ियों को टक्कर मारी थी। इसे टनल के पास पकड़ा गया। पर्यटक पुलिस के साथ ही बहसबाजी करने लगा। पर्यटक ने शराब के नशे में था और पुलिस से बदतमीजी करने लग गया। जब इसे गिरफ्तार किया जाने लगा तो यह सड़क पर ही लेट गया। करीब आधे घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा।

Edited By Rajesh Kumar Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept