शाहपुर के युवक की दुबई में एक हादसे में मौत, ढाई साल पहले गांव के युवक के साथ गया था अनुराग

Shahpur Youth Death in Dubai शाहपुर की पंचायत कैरी के गांव महाड़ के युवक की दुबई में एक हादसे में मौत हो गई। युवक ढाई साल पहले विदेश गया था। युवक वहां मजदूरी का काम करता था। शुक्रवार की रात काम करते हुए मलबा गिरने से यह हादसा हुआ है।

Rajesh Kumar SharmaPublish: Sat, 22 Jan 2022 02:08 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 03:21 PM (IST)
शाहपुर के युवक की दुबई में एक हादसे में मौत, ढाई साल पहले गांव के युवक के साथ गया था अनुराग

शाहपुर, संवाद सूत्र। Shahpur Youth Death in Dubai, शाहपुर क्षेत्र की पंचायत कैरी के गांव महाड़ के युवक की दुबई में एक हादसे में मौत हो गई। युवक ढाई साल पहले विदेश गया था। युवक वहां मजदूरी का काम करता था। शुक्रवार की रात काम करते हुए मलबा गिरने से यह हादसा हुआ है। इस हादसे में बिहार के भी कुछ युवकों की मौत की सूचना है। उपप्रधान कैरी पंचायत करतार सिंह ने बताया शाहपुर के गांव महाड़ का 23 वर्षीय अनुराग कुमार पुत्र जैसी राम ढाई साल पहले अपने गांव के एक युवक के साथ दुबई गया था। वहां पर ये युवक एक कंपनी के माध्यम मजदूरी का काम करते थे। शुक्रवार की रात अनुराग किसी बिल्डिंग में काम कर रहा था। अचानक मलबा ऊपर गिरने से युवक उसमें दब गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई, जबकि महाड़ गांव का विक्की कुमार भी उसी कंपनी में काम करता था। लेकिन उसकी छुट्टी होने के कारण वह बच गया। उपप्रधान करतार सिंह ने बताया विक्की ने ही इस हादसे की जानकारी अपने घरवालों को दी है।

विक्की के पिता जिगरी राम ने बताया कि वहां की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसके बाद शव को वापस लाने की प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी। वहीं अनुराग के मरने की सूचना के बाद गांव महाड़ में मातम छाया हुआ है। अनुराग के पिता भी मजदूरी करते हैं। अनुराग मजबूरी के कारण विदेश गया था, ताकि उसका परिवार सुख में जीवन बसर कर सके। उसकी तीन बहनें और एक भाई है, जिसमें दो बहनों की शादी हो चुकी है।

Edited By Rajesh Kumar Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept