Move to Jagran APP

शाहपुर के लोगों की अपील, निष्पक्ष प्रत्याशी के पक्ष में करें मतदान

लोकतंत्र में विकास की तस्वीर जनप्रतिनिधि लिखते हैं क्षेत्र का विकास जनता के हाथ में हो इसलिए सरकार द्वारा पंचायती राज में पंचायत के प्रतिनिधियों को क्षेत्र का विकास करवाने के लिए अधिक शक्तियां दी गई हैं। वहीं अब हिमाचल में पंचायती राज के चुनाव शुरू हो चुके हैं।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 10:49 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 10:49 AM (IST)
शाहपुर के लोगों की अपील, निष्पक्ष प्रत्याशी के पक्ष में करें मतदान
लोगों ने जनता से मतदान करने और निष्पक्ष व निस्वार्थ लोगों को अपने प्रतिनिधि चुनने की अपील की है।

शाहपुर, जेएनएन। लोकतंत्र में विकास की तस्वीर जनप्रतिनिधि लिखते हैं क्षेत्र का विकास जनता के हाथ में हो इसलिए सरकार द्वारा पंचायती राज में पंचायत के प्रतिनिधियों को क्षेत्र का विकास करवाने के लिए अधिक शक्तियां दी गई हैं। वहीं अब हिमाचल में पंचायती राज के चुनाव शुरू हो चुके हैं। इसको लेकर रैत ब्लॉक के तहत आने वाले प्रबुद्ध लोगों ने जनता से मतदान करने और निष्पक्ष व निस्वार्थ लोगों को अपने प्रतिनिधि चुनने की अपील की है।

loksabha election banner

रेहलू के जयपाल जरयाल, नेरटी की सुरिंद्र कुमार धीमान व शाहपुर के रविदत्त नाग ने कहा कि प्रतिनिधि अपने क्षेत्र व गावं के प्रति कुछ करने की भावना हो। जिसके लिए राष्ट्र सर्वोपरि हो, सामाजिक भाई चारा बनाने वाला और निष्पक्ष हो। विकास करने वाला इमानदार हो और नही नशेड़ी हो जातपात क्षेत्रवाद की राजनीति नही करता हो। स्वच्छ छवि तथा किसी से भेदभाव न करके विकास करवाने वाला हो।

उन्होंने कहा कि कहा की झूठे वायदे करने वाला नही हो उसके पास अपने क्षेत्र  के विकास की योजना हो। ऐसे ही प्रत्याशी को वह लोग मतदान करेंगे और जनता भी मतदान करने से पूर्व इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मतदान करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.