अभिनेत्री कंगना को धमकी के बाद हिमाचल में सतर्क हुई सुरक्षा एजेंसियां, पढ़ें पूरा मामला

Kangana Ranaut बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना को धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। कंगना के मनाली स्थित आवास की सुरक्षा और कड़ी कर दी है। सीआरपीएफ व हिमाचल पुलिस के जवान 24 घंटे उनके आवास पर पहरा दे रहे हैं।

Rajesh SharmaPublish: Tue, 22 Sep 2020 05:31 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 05:31 PM (IST)
अभिनेत्री कंगना को धमकी के बाद हिमाचल में सतर्क हुई सुरक्षा एजेंसियां, पढ़ें पूरा मामला

मंडी, जागरण संवाददाता। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना को धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। कंगना के मनाली स्थित आवास की सुरक्षा और कड़ी कर दी है। सीआरपीएफ व हिमाचल पुलिस के जवान 24 घंटे उनके आवास पर पहरा दे रहे हैं। मुंबई से लौटने के बाद कंगना मनाली में हैं। मंगलवार को ताजा धमकी उन्हें एनएसयूआई की पंजाब इकाई के राज्‍य अध्यक्ष अक्षय शर्मा की ओर से मिली है। अक्षय शर्मा ने कंगना को सबक सिखाने की धमकी दी है। साथ में चुनौती दी है वह एक्स, वाई जेड जो मर्जी सुरक्षा घेरे में पंजाब में प्रवेश करके दिखाएं। अक्षय शर्मा का आरोप है कंगना ने ट्वीट कर पंजाब के किसानों को आतंकी कहा है।

वहीं, कंगना ने ट्वीट कर कहा जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है, जो सिर्फ अफवाहों के दम पर लडऩा जानती है। यह है मेरा ऑरिजनल ट्वीट अगर कोई यह सिद्ध कर दे कि मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफी मांगकर हमेशा के लिए ट‍ि्वटर छोड़ दूंगी।

Edited By Rajesh Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept