Move to Jagran APP

सरकाघाट के दारपा में 40 वर्षीय महिला ने निगल लिया जहरीला पदार्थ, अस्‍पताल ले जाते हुए मौत

Women Committed Suicide उपमंडल सरकाघाट की दारपा पंचायत के मुख्यालय पर एक 40 वर्षीय महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्‍महत्‍या कर ली। जानकारी के अनुसार सरिता कुमारी पत्नी ब्यासदेव ने गत दिन सामान्य रूप से अपने सैनिक पति के साथ खेतों में काम किया

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 12:15 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 12:15 PM (IST)
सरकाघाट के दारपा में 40 वर्षीय महिला ने निगल लिया जहरीला पदार्थ, अस्‍पताल ले जाते हुए मौत
दारपा पंचायत के मुख्यालय पर एक 40 वर्षीय महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्‍महत्‍या कर ली

सरकाघाट, संवाद सहयोगी। Women Committed Suicide, उपमंडल सरकाघाट की दारपा पंचायत के मुख्यालय पर एक 40 वर्षीय महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्‍महत्‍या कर ली। जानकारी के अनुसार सरिता कुमारी पत्नी ब्यासदेव ने गत दिन सामान्य रूप से अपने सैनिक पति के साथ खेतों में काम किया और उसके बाद शाम को घर आकर उसने अपने परिवार के लिए खाना बनाया और परिवार के साथ स्वयं भी खाकर दोनों पति पत्नी अपने कमरे में सोने चले गए। रात को सरिता कुमारी के सिर में जोर का दर्द उठा और पति को बताए बिना सिर दर्द की दवाई के बदले किसी जहरीली दवा का सेवन कर लिया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 1500 पुलिसकर्मी व 800 गृहरक्षक और तैनात, आक्‍सीजन सप्‍लाई व प्‍लांट की सुरक्षा का भी जिम्‍मा

यह भी पढ़ें: Coronavirus Test: हिमाचल में अब निजी प्रयोगशाला में हो सकेंगे आरटी-पीसीआर टेस्ट, दरें भी निर्धारित

दवाई लेने के बाद थोड़ी देर में उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसका पति उसे अपनी गाड़ी में नागरिक अस्पताल सरकाघाट को ले आया। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया और पुलिस को भी घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस ने अस्पताल आकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके स्वजनों के हवाले कर दिया। डीएसपी चन्द्रपाल सिंह ने मामला दर्ज होने की पुष्‍ट‍ि की है। उन्‍होंने बताया मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। महिला के परिवार में पति के अलावा बेटा-बेटी और बुजुर्ग सास हैं।

यह भी पढ़ें: Medicine Price Hike: चीन पर निर्भरता ने दिया दवा का दर्द, कच्चे माल की कमी से बढऩे लगे दाम, आ सकता है संकट

यह भी पढ़ें: अन्‍य बीमारी से ग्रस्‍त 60 वर्ष से ऊपर के काेरोना संक्रमित मरीज हाई रिस्‍क कैटेग‍िरी में, जानिए डॉक्‍टर की सलाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.