Move to Jagran APP

धर्मशाला के विधायक ने संभाला क्षेत्र को सैनिटाइज कराने का जिम्मा, लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की भी अपील की

विशाल नैहरिया ने क्षेत्र को सैनिटाइज कराने का जिम्मा संभाला है। वीरवार को विधायक सेवा दल के स्वयं सेवियों के साथ स्वयं योल के टीका चतैहड वंदरोरुडू टीका वणी मेन योल नरवाना बाजार आंगनबाड़ी केंद्र वेटनरी चिकित्सालय के अलावा समीपवर्ती क्षेत्रों में सोडियम हाइपो क्लोराइट का छिड़काव किया।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 10:03 AM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 10:03 AM (IST)
धर्मशाला के विधायक ने संभाला क्षेत्र को सैनिटाइज कराने का जिम्मा, लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की भी अपील की
धायक विशाल नैहरिया ने क्षेत्र को सैनिटाइज कराने का जिम्मा संभाला है।

योल जेएनएन। धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने क्षेत्र को सैनिटाइज कराने का जिम्मा संभाला है। वीरवार को विधायक सेवा दल के स्वयं सेवियों के साथ स्वयं योल के टीका चतैहड, वंदरोरुडू, टीका वणी, मेन योल, नरवाना बाजार, आंगनबाड़ी केंद्र, वेटनरी चिकित्सालय के अलावा समीपवर्ती क्षेत्रों में सोडियम हाइपो क्लोराइट का छिड़काव किया। इस मौके पर सेवा दल के श्याम, आशीष, सुनील, विजय ओर रोहित का सहयोग रहा। विशाल नैहरिया ने लोगों से अपील की है कि कोविड नियमों का पालन करें, शारीरिक दूरी का विश्‍ेाष ख्‍याल रखें और अपना और परिवार की सुरक्षा को ध्‍यान में रखकर जरूरी काम होने पर ही लोग घरों से बाहर जाएं। कोरोना जैसे दानव का अंत करने के लिए हम सभी को सहयोग करना होगा, तभी कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाव हो सकता है ।

loksabha election banner

बोली मजदूर यूनियन, हम हर तरह की सेवा व सहयोग को हैं तैयार

डाडासीबा: हिम, जंगल, खनन,  इमारत, सड़क मजदूर यूनियन के प्रतिनिधियों ने पूर्व कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष ठाकुर सुरेंद्र  सिंह मनकोटिया को जटोली चाकरा, कोल्हापुर पंचायत में मुलाकात कर बताया कि वो कोरोना महामारी में हर संभव सहायता करने को तैयार हैं। इन सेवाओं को भी कांग्रेस की सेवा में शामिल किया जाए।

उन्होंने कहा कि अगर किसी मृत व्यक्ति के दाह संस्कार करने में चार कंधा देने के लिए अगर सगे संबंधी या रिश्तेदार कोई आगे नहीं आते हैं, तो वे अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार है। कहीं पर भी किसी भी जगह किसी भी  विकट स्थिति में  सेवा और सहायता या दाह संस्कार करने के लिए वो हमेशा तैयार हैं। हम अपने खर्चे पर और अपनी गाड़ी से किसी भी स्थान पर पहुंच कर हर संभव सहायता करेंगे। उन्‍होंने लोगों से भी अपील की है कि अगर उनके आसपास में भी कोई ऐसा व्‍यक्ति हो जिसके अंतिम संस्‍कार के लिए लोग आगे न आ रहे हो तो उनसे संपर्क करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.