Move to Jagran APP

बदहाल सड़क, हादसे का डर

संवाद सहयोगी जसूर व्यापारिक कस्बा जसूर के रेलवे फाटक के तहत पड़ते रेल ट्रैक के आस

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 07:33 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 07:33 PM (IST)
बदहाल सड़क, हादसे का डर
बदहाल सड़क, हादसे का डर

संवाद सहयोगी, जसूर : व्यापारिक कस्बा जसूर के रेलवे फाटक के तहत पड़ते रेल ट्रैक के आसपास की बदहाल सड़क दोपहिया वाहन चालकों की जान का दुश्मन बनी हुई है। यहां आए दिन दोपहिया चालक गिरकर घायल हो रहे हैं। रेलवे फाटक पर आते रेल ट्रैक के आसपास के भाग में बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हुए हैं तो रेल ट्रैक भी सड़क के हिसाब टेढ़ा आता है और बारिश के दौरान तिरछे ट्रैक का गच्चा दोपहिया वाहन चालक अकसर खाकर गिर जाते हैं। यदि ट्रैक से चालक बच गया तो कुछ फीट आगे एक लोहे की बड़ी पाइप उभर कर आ गई है और फिसलन के दौरान यह पाइप भी अकसर हादसे का कारण बनती है। स्थानीय निवासी डॉ. चंद्रशेखर गुप्ता, तरबीज सेन, शाम सिंह, डॉ. चिराग गुप्ता, बंटी चौधरी, सोनू गुलेरिया, दिलबाग सिंह, जगदेव पठानिया आदि अन्य लोगों ने बताया कि इससे पहले उक्त जगह कोई बड़ी घटना घट जाए, इससे पहले रेलवे विभाग को इस समस्या का माकूल हल करना चाहिए। --------------

loksabha election banner

रेलवे फाटक पर यह समस्या लंबे समय से चली आ रही है। आए दिन दोपहिया वाहन चालक फिसलकर घायल होते हैं। संबंधित विभाग को समस्या का हल करना चाहिए।

-लाभ सिंह।

-------------------

रेल ट्रैक सड़क के हिसाब से टेढ़ा पड़ता है पहले तो दोपहिया चालक ट्रैक से ही नहीं बच पाते और यदि ट्रैक पार कर भी लें तो आगे उभरी पाइप रही सही कसर पूरी कर देती है।

-राजन शर्मा।

--------------

उक्त जगह लंबे समय से समस्या लोगों को पेश आ रही है, लेकिन संबंधित विभाग किसी बड़े हादसे की राह देख रहा है। समस्या गंभीर है इसका शीघ्र हल करना चाहिए।

-बंटी चौधरी।

-------------

सड़क व ट्रैक का संतुलन सही न होने के कारण समस्या आ रही है विभाग को इसपर शीघ्र कार्रवाई करनी चाहिए। ट्रैक व सड़क भाग को समतल बनाने से ही समस्या का समाधान हो सकता है।

-डॉ. चिराग गुप्ता।

---------------

समस्या विभाग के संज्ञान में है फाटक की जगह वाले ट्रैक को बदलने की योजना प्रस्तावित है। साथ ही उक्त जगह बड़ी टाइलिग की जाएगी।

-कुलदीप भरमौरी, स्टेशन मास्टर रेलवे स्टेशन जसूर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.