Move to Jagran APP

एक दिन में अटल टनल के आर-पार हुए रिकॉर्ड 5450 वाहन, हुड़दंग मचाने पर 15 लोग गिरफ्तार

Atal tunnel Rohtang रविवार को 5450 वाहन अटल टनल रोहतांग के आर-पार हुए। टनल से गुजरने वाले वाहनों का यह आज तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू करने के लिए पलचान से अटल टनल तक के क्षेत्र को नो ओवरटेक जोन बनाया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Mon, 28 Dec 2020 09:56 AM (IST)Updated: Mon, 28 Dec 2020 09:56 AM (IST)
एक दिन में अटल टनल के आर-पार हुए रिकॉर्ड 5450 वाहन, हुड़दंग मचाने पर 15 लोग गिरफ्तार
रविवार को 5450 वाहन अटल टनल रोहतांग के आर-पार हुए।

मनाली, जेएनएन। Atal tunnel Rohtang, रविवार को 5450 वाहन अटल टनल रोहतांग के आर-पार हुए। टनल से गुजरने वाले वाहनों का यह आज तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू करने के लिए पलचान से अटल टनल तक के क्षेत्र को नो ओवरटेक जोन बनाया है। लाहुल स्पीति पुलिस ने नार्थ पोर्टल से सिस्सु तक पांच किलोमीटर के क्षेत्र में सड़क किनारे वाहन पार्क करने पर पाबंदी लगाई है। हालांकि इतने ज्यादा वाहन जाने से कई जगह पर जाम भी लगा रहा। पुलिस के अनुसार 2800 वाहन मनाली से लाहुल गए, जबकि 2650 गाडिय़ां लाहुल से मनाली की ओर लौटे। एसपी कुल्लू गौरव ङ्क्षसह ने बताया कि पलचान से टनल तक के क्षेत्र को नो ओवरटेक जोन घोषित किया है। इस क्षेत्र में ओवरटेक करने वाले 30 वाहन चालकों के चालान भी किए गए। वहीं एसपी लाहुल स्पीति मानव वर्मा ने बताया कि रविवार को 5450 वाहन अटल टनल के आर-पार हुए।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: lN PICS: नववर्ष के आगाज से पहले बर्फबारी से निखर उठे हिमाचल के पर्यटन स्‍थल, देख‍िए तस्‍वीरें

अटल टनल में यातायात में बाधा डालने पर 15 गिरफ्तार

अटल टनल रोहतांग में यातायात में बाधा डालने पर पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार दो वाहनों में सवार 15 व्यक्तियों ने रविवार को टनल में को यातायात में बाधा पैदा की, साथ ही कोरोना नियमों की भी अवहेलना की। इस पर आठ लोगों पर कोरोना नियम तोडऩे पर 40 हजार रुपये जुर्माना किया गया। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि दो वाहनों में सवार 15 लोगों ने टनल में यातायात नियमों के साथ कोरेाना नियमों की अनदेखी की। इस पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें से आठ लोगों से कोरोना नियम तोडऩे पर 40 हजार रुपये जुर्माना भी वसूला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.