Move to Jagran APP

मुबारिकपुर से नूरपुर आ रहे चने से लाेड ट्रक में भड़की आग, चालक ने छलांग लगाकर बचाई जान

Truck Caught Fire मुबारिकपुर के दौलतपुर रोड पर चने से लोड ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई। गनीमत रही कि चालक ने समय रहते छलांग लगा दी अन्यथा वह भी आग की चपेट में आकर झुलस सकता था।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 02:27 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 02:27 PM (IST)
मुबारिकपुर से नूरपुर आ रहे चने से लाेड ट्रक में भड़की आग, चालक ने छलांग लगाकर बचाई जान
मुबारिकपुर के दौलतपुर रोड पर चने से लोड ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई।

अम्ब, जेएनएन। मुबारिकपुर के दौलतपुर रोड पर चने से लोड ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई। गनीमत रही कि चालक ने समय रहते छलांग लगा दी, अन्यथा वह भी आग की चपेट में आकर झुलस सकता था। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग अम्ब की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। ट्रक में लोड चने की बोरियों को आग की चपेट में आने से बचा लिया गया। दमकल विभाग के अनुसार आग लगने का कारण शार्ट सर्किट है। इस घटना में ट्रक का केबिन जलने से करीब पांच लाख रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं, पुलिस ने भी मौके का निरीक्षण करने के बाद ट्रक चालक के बयान दर्ज किए।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार नादौन के कांगू निवासी जैसी राम शनिवार दोपहर को ट्रक में दिल्ली से चने लोड करके सिविल सप्लाई कारपोरेशन के नूरपुर के गोदाम में डिलीवरी देने जा रहा था। इस दौरान जब वह मुबारिकपुर के दौलतपुर रोड उतराई पर ट्रक खड़ा करके अपने साथियों का इंतजार कर रहा था और अचानक ट्रक के केबिन में आग भड़क गई। जिसके चलते सड़क पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। हालांकि ट्रक में भड़की आग को देखकर राहगीरों ने सड़क के किनारे पड़े रेत से आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग इतना विकराल रूप ले चुकी थी कि उनकी यह कोशिश भी न काफी साबित हुई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग टीम ने आग पर काबू पाया और ट्रक में लोड लाखों रुपये के चने के बोरों को आग की चपेट में आने से बचा लिया।

दमकल विभाग अम्ब के चौकी प्रभारी मुलखराम व फायरमैन लक्की चौधरी ने बताया शार्ट सर्किट से हुई इस घटना में ट्रक का केबिन पूरी तरह से जल चुका है। दमकल विभाग की टीम ने समय पर पहुंच कर ट्रक में लोड चने के बोरों को आग की चपेट में आने से बचा लिया। करीब पांच लाख रुपये के नुकसान का अंदेशा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.