Move to Jagran APP

प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार की दल दल में डूबी: राकेश धरवाल

राकेश धरवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार के दल दल में डूब चुकी है लिहाजा प्रदेश के मुख्यमंत्री इस्तीफा दें। शनिवार को जोगेंद्रनगर में प्रेस वार्ता में कहा कि कांग्रेस के नेताओं के ऊपर भ्रष्टाचार के जो आरोप लगाए वो निराधार हैं।

By Richa RanaEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 03:10 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 03:10 PM (IST)
प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार की दल दल में डूबी: राकेश धरवाल
प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार के दल दल में डूब चुकी है लिहाजा प्रदेश के मुख्यमंत्री इस्तीफा दें।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। जोगेंद्रनगर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष डॉक्टर राकेश धरवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार के दल दल में डूब चुकी है लिहाजा प्रदेश के मुख्यमंत्री इस्तीफा दें। शनिवार को जोगेंद्रनगर में प्रेस वार्ता में कहा कि हिमाचल दिवस में सरकार ने राज्य स्तरीय आयोजन जो की पधर में हुआ उसमें सरकार ने अपनी भ्रष्टाचार को छुपाते हुए कांग्रेस के नेताओं के ऊपर भ्रष्टाचार के जो आरोप लगाए वो निराधार हैं।

loksabha election banner

दरअसल लोगों को गुमराह करने के इस प्रकार का षडयंत्र रच कर जनता ध्यान भटकाने के लिए  मुख्यमंत्री ने अनाप शनाप वयानबाजी की जिसका वह विरोध करते है। राकेश धरवाल ने कहा कि अच्छा होता कि मुख्यमंत्री, स्वर्गीय श्री रामस्वरूप शर्मा की मृत्यु की जांच करवाती। वह एक चुने हुए जन प्रतिनिधि थे। हाल ही में उनकी मृत्यु हुई है। सरकार को चाहिए था की उनकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखती। जिस तरह मोदी सरकार ने फिल्मी हीरो सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की जांच की उसी प्रकार रामस्वरूप शर्मा की आत्महत्या की जांच भी सरकार करवाती तो अच्छा होता। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने अपने कार्यकाल में अभी तक कुछ भी नहीं किया और राज्यस्तरीय हिमाचल दिवस के कार्यक्रम में जनता के सामने कांग्रेस की जांच की बात कर रहे हैं। आज जोगेंद्रनगर क्षेत्र में विकास के सारे कार्य ठप पड़े हैं और गांवों में एक एक हफ्ते बाद पानी आ रहा है। स्कूलों और अस्पतालों में स्टाफ की कमी है। सड़कों के बुरे हाल हैं और सारे काम धर्मपुर क्षेत्र में हो रहे हैं। कहा कि क्षेत्र का सारा बजट धर्मपुर जा रहा है। इससे जोगेंदर नगर विकास में पिछडता जा रहा है प्रेस वार्ता में सुरेंद्र ठाकुर, लकी ठाकुर और पान सिंह जी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.