राजीव कंसल चुने अग्रवाल सभा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष

अग्रवाल सभा बद्दी की ओर से प्रदेश के उद्यमियों को भी साथ जोडऩे की मुहिम शुरू की है। इसी कड़ी में अग्रवाल सभा हिमाचल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का गठन बद्दी के ट्रेड सेंटर भटौली कलां में किया गया। राजीव कंसल को अग्रवाल सभा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का प्रांतीय अध्यक्ष चुना गया।

Neeraj Kumar AzadPublish: Sat, 04 Dec 2021 10:02 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 10:02 PM (IST)
राजीव कंसल चुने अग्रवाल सभा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष

बद्दी, संवाद सहयोगी। अग्रवाल सभा बद्दी की ओर से प्रदेश के उद्यमियों को भी साथ जोडऩे की मुहिम शुरू की है। इसी कड़ी में अग्रवाल सभा हिमाचल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का गठन बद्दी के ट्रेड सेंटर भटौली कलां में किया गया। इसमें बद्दी के उद्यमी राजीव कंसल को अग्रवाल सभा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का प्रांतीय अध्यक्ष चुना गया, वहीं सन्नी गर्ग को महामंत्री बनाया। इनके अलावा आजाद गुप्ता व विजय गर्ग को उपाध्यक्ष चुना गया। चारों पदाधिकारियों की घोषणा अग्रवाल सभा बद्दी के अध्यक्ष राजेश जिंदल ने की। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि हिमाचल प्रदेश के तमाम अग्रवाल समाज के उद्यमियों को एक मंच पर लाकर उनको एकजुट किया जाए, ताकि हमारी आवाज शिमला से दिल्ली तक एक स्वर में पहुंचे।

व्यापारी तबका ऐसा है जो सर्वाधिक टैक्स सरकार को देता है, उनके हित की रक्षा के लिए एक सक्रिय संगठन की जरूरत थी, जिसकी भूमिका अग्रवाल सभा निभा रही है। अग्रवाल सभा ने हर क्षेत्र में अपने विंग बनाने की रणनीति बनाई है जिसमें व्यापार के साथ उद्योग विंग एक प्रमुख अंग होगा। बीबीएन के साथ राजीव कंसल व सन्नी गर्ग पूरे प्रदेश विशेषकर सिरमौर, ऊना व कांगड़ा जिलों के उद्यमियों को संगठन के साथ जोड़ेंगे। इस अवसर पर महासचिव चंद्र तायल, कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता के अलावा मुख्य संरक्षक एसपी गुप्ता, राकेश गर्ग, अमन बंसल, राजेंद्र गर्ग, राजेश अग्रवाल, वीरेंद्र अग्रवाल, माम चंद गर्ग व मीडिया प्रभारी कपिल अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

जल्द बनेगी कार्यकारिणी : कंसल

राजीव कंसल ने बताया कि अग्रवाल समाज से जो भी लोग बीबीएन में कार्य कर रहे हैं उनका एक डाटा तैयार किया जाएगा और जल्द कार्यकारिणी का गठन होगा। अग्रवाल सभा के निवर्तमान अध्यक्ष एसपी गुप्ता के दो साल के कार्यकाल को वर्तमान प्रधान राजेश जिंदल समेत समस्त टीम ने सराहा। उन्होंने कहा कि एसपी गुप्ता ने अपने दो साल के कार्यकाल में दिन-रात मेहनत की और 300 लोगों को सभा के साथ जोड़ा।

Edited By Neeraj Kumar Azad

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept