Move to Jagran APP

लोअर भलवाल में दबिश, पुलिस ने दुकान में छिपाई देसी शराब की 108 पेटियां बरामद कीं

Liquor Recovered in Lower Bhalwal जसवां-परागपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते लोअर भलवाल में देहरा पुलिस ने एक दुकान से 108 पेटी देसी शराब बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की है। देहरा पुलिस इन दिनों एक्शन मोड में है जहां पुलिस जगह-जगह जाकर दबिश दे रही है।

By Virender KumarEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 08:07 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 08:07 AM (IST)
लोअर भलवाल में दबिश, पुलिस ने दुकान में छिपाई देसी शराब की 108 पेटियां बरामद कीं
जसवां-परागपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते लोअर भलवाल में पकड़ी गई देसी शराब। जागरण

डाडासीबा, संवाद सूत्र। Liquor Recovered in Lower Bhalwal, जसवां-परागपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते लोअर भलवाल में देहरा पुलिस ने एक दुकान से 108 पेटी देसी शराब बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की है। देहरा पुलिस इन दिनों एक्शन मोड में है जहां पुलिस जगह-जगह जाकर दबिश दे रही है। इसी बीच बुधवार को डीएसपी देहरा अंकित शर्मा के निर्देशानुसार एसएचओ देहरा कुलदीप कुमार के नेतृत्व में तमाम पुलिस दल-बल सहित एएसआइ राजीव, हेड कांस्टेबल राजीव, राजेश, रोहित, पुष्पिंद्र ने उक्त स्थान पर दबिश दी और इसी बीच देसी शराब की अवैध 108 पेटी बरामद की है।

prime article banner

बताया जा रहा है कि यह शराब की पेटियां लोअर भलवाल में किसी दुकान में छिपाई हुईं थी। इस बात की जानकारी पाते ही देहरा पुलिस ने उक्त स्थान पर छापा मार कर अवैध शराब की बोतलें भी बरामद कर ली हैं। सूचना के मुताबिक पूरे प्रदेश में इन दिनों पुलिस शराब के ठेकों की जांच करने में सख्ती से जुटी हुई है जिस पर जगह-जगह पुलिस छापामारी कर रही है। इससे पहले पालमपुर से भी शराब की हजारों पेटियां पुलिस ने बरामद की थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह शराब जमबल नामक स्थान के ठेके की हैं जिसे लोअर भलवाल में लाकर छिपाया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

क्‍या कहते हैं अधिकारी

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि देहरा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है । देहरा पुलिस किसी भी सूरत में शराब के अवैध कार्य को करने वालो को बख्शेगी नहीं। साथ ही तमाम ठेके के मालिकों को हिदायत भी दी है कि कायदे कानून की पालना करते हुए अपना कार्य करें अन्यथा गलत काम करने वालों को देहरा पुलिस कभी छोड़ेगी नहीं। डीएसपी देहरा ने कहा कि ठेके के कर्मचारी के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया है। इसके  साथ ही अन्‍य जगहों पर भी तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK