Move to Jagran APP

पुलिस ने ऊना में मेडिकल स्‍टोर से बरामद की 23750 प्रतिबंधित नशीली दवाएं, संचालक गिरफ्तार

Una Crime News जिला मुख्यालय पर एक मेडिकल स्टोर पर छापामारी करते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाएं बरामद की हैं। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 01:19 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 01:19 PM (IST)
पुलिस ने ऊना में मेडिकल स्‍टोर से बरामद की 23750 प्रतिबंधित नशीली दवाएं, संचालक गिरफ्तार
जिला मुख्यालय पर एक मेडिकल स्टोर पर छापामारी करते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाएं बरामद की हैं।

ऊना, सतीश चंदन। Una Crime News, जिला मुख्यालय पर एक मेडिकल स्टोर पर छापामारी करते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाएं बरामद की हैं। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है। उन्होंने कहा आरोपित को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ की जाएगी। इतनी बड़ी खेप को कहां से लाया था और किसे पहुंचानी थी। उन्होंने कहा नशे का काला कारोबार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार ऊना-हमीरपुर मार्ग पर पड़ते एक मेडिकल स्टोर पर प्रतिबंधित दवाओं की बड़ी खेप को बेचने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। बुधवार देर शाम जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान व ड्रग इंस्पेक्टर ऊना पंकज गौतम ने मेडिकल स्टोर पर दबिश दी। इस दौरान स्टोर में रखी दवाओं की गहनता से जांच की गई तो भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाओं की खेप मिली।

इसके बाद सदर पुलिस थाना की टीम मेडिकल स्टोर पर पहुंची। पुलिस ने 23,750 प्रतिबंधित दवाएं बरामद की हैं, जिसमें एलपोजलम 14250, ट्रामोडोल 2300 कैप्सूल, एलपोजलम 7200 गाेलियां बरामद की हैं। पुलिस ने आरोपित से प्रतिबंधित दवाईयों की खेप रखने के बारे में पूछताछ की तो वह कोई जबाव नहीं दे पाया है। पुलिस ने आरोपित मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.