Move to Jagran APP

सरकाघाट में निजी होटल में जुआ खेलते पकड़े दो व्यक्‍ित, चाय की दुकान में शराब की खेप बरामद

Police Caught Gamblers उपमंडल सरकाघाट पुलिस ने एक निजी होटल में जुआ खेलते दो व्यक्तियों को पकड़ा है। आरोपितों की पहचान दिनेश कुमार व बख्शी राम के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से जुआ खेलने के दौरान 700 रुपये बरामद किए हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 02:26 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 02:26 PM (IST)
सरकाघाट में निजी होटल में जुआ खेलते पकड़े दो व्यक्‍ित, चाय की दुकान में शराब की खेप बरामद
उपमंडल सरकाघाट पुलिस ने एक निजी होटल में जुआ खेलते दो व्यक्तियों को पकड़ा है।

सरकाघाट, जेएनएन। उपमंडल सरकाघाट पुलिस ने एक निजी होटल में जुआ खेलते दो व्यक्तियों को पकड़ा है। आरोपितों की पहचान दिनेश कुमार व बख्शी राम के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से जुआ खेलने के दौरान 700 रुपये बरामद किए हैं। बुधवार को सरकाघाट पुलिस को एक निजी होटल में जुआ खेलने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने होटल की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने होटल के कमरे में दो व्यक्तियों को जुआ खेलते पकड़ा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। सरकाघाट पुलिस ने मामले की पुष्टि की है।

loksabha election banner

चाय की दुकान से पकड़ी शराब की 12 बोतल

पुलिस थाना हटली की टीम ने चाय की दुकान चला रहे एक दुकानदार से शराब की 12 बोतल बरामद की हैं। पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान कुलदीप सिंह पुत्र हरि राम निवासी रोपा-ठाठर के रूप में हुई है। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली की एक चाय की दुकान चलाने वाला व्यक्‍त‍ि अवैध रूप से शराब बेचता है। इस पर पुलिस दुकान की तलाशी ली। इस दौरान 12 बोतल शराब की बरामद की। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपित के खिलाफ केस दर्जकर जांच शुरु कर दी है। थाना प्रभारी हटली ने मामले की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.