Move to Jagran APP

नंगल चौक में सड़क पर बह रहे पानी से लोग परेशान, जलशक्‍त‍ि विभाग की पाइपलाइन से हो रही लीकेज

Nangal Chowk Road डाडासीबा से ढलियारा मार्ग नंगल चौक पंचायत में एसबीआइ ब्रांच के सामने जल शक्ति विभाग की मेन पाइपलाइन कई महीनों से लीक हो रही है। पीने का पानी व्यर्थ सड़क पर बह रहा है पानी बहने से सड़क भी काफी उखड़ चुकी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 11:28 AM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 11:28 AM (IST)
नंगल चौक में सड़क पर बह रहे पानी से लोग परेशान, जलशक्‍त‍ि विभाग की पाइपलाइन से हो रही लीकेज
नंगल चौक में एसबीआइ ब्रांच के सामने जल शक्ति विभाग की मेन पाइपलाइन कई महीनों से लीक हो रही है।

डाडासीबा, जेएनएन। डाडासीबा से ढलियारा मार्ग नंगल चौक पंचायत में एसबीआइ ब्रांच के सामने जल शक्ति विभाग की मेन पाइपलाइन कई महीनों से लीक हो रही है। पीने का पानी व्यर्थ सड़क पर बह रहा है, पानी बहने से सड़क भी काफी उखड़ चुकी है और दुकानों के आगे पानी इकट्ठा हो गया है। आते जाते राहगीरों और स्कूली बच्चों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय दुकानदार आशुतोष, जॉनी, रघुवीर सिंह, पप्पू, मास्टर गुरबचन सिंह, मास्टर करतार सिंह व डिंपल ने बताया यह पीने के पानी की पाइपलाइन काफी समय से लीक हाे रही है। विभाग को कई बार इसके बारे में अवगत करवाया गया है। लेकिन आज तक कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है। जल शक्ति विभाग से अनुरोध है कि शीघ्र ही इस पाइपलाइन को ठीक किया जाए।

loksabha election banner

उधर इस संबंध में जल शक्ति विभाग के सहायक अभियंता रविंद्र कुमार ने बताया शीघ्र ही लीक हा रही पाइप को ठीक करवाया जाएगा, ताकि ग्रामीणों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

वहीं लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता हर हर्ष पुरी कोटला बेहड़ का कहना है मौके पर स्थानीय जेई को भेजा जाएगा और स्थिति का जायजा लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.