Move to Jagran APP

31 जनवरी तक कांगड़ा घाटी ट्रेन सेवा बहाल न हुई तो पहली फरवरी से होगा आंदोलन Kangra News

Kangra Valley Train Service नवभारत एकता दल ने केंद्रीय रेल मंत्री को ज्ञापन भेजकर अनुरोध किया है कि 31 जनवरी 2021 तक कांगड़ा घाटी की पठानकोट जोगेंद्रनगर नैरोगेज सेक्शन पर ट्रेनों की बहाली की जाए। यदि पहली फ़रवरी तक ट्रेनों की बहाली न हुई तो रोष रैलियां की जाएंगी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 02:37 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 02:37 PM (IST)
31 जनवरी तक कांगड़ा घाटी ट्रेन सेवा बहाल न हुई तो पहली फरवरी से होगा आंदोलन Kangra News
31 जनवरी 2021 तक कांगड़ा घाटी की पठानकोट जोगेंद्रनगर नैरोगेज सेक्शन पर ट्रेनों की बहाली की जाए।

नगरोटा सूरियां, जेएनएन। नवभारत एकता दल ने केंद्रीय रेल मंत्री को ज्ञापन भेजकर अनुरोध किया है कि 31 जनवरी 2021 तक कांगड़ा घाटी की पठानकोट जोगेंद्रनगर नैरोगेज सेक्शन पर ट्रेनों की बहाली की जाए। यदि पहली फ़रवरी तक ट्रेनों की बहाली न हुई तो जोगेंद्रनगर, बैजनाथ से लेकर पठानकोट तक जगह-जगह प्रदर्शन और रोष रैलियां की जाएंगी। दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पीसी विश्वकर्मा ने कोरोना महामारी के कारण ट्रेनों को स्थगित रखने के कारण को खारिज किया। उन्‍होंने कहा जब पूरे देश में ट्रेनों की आवाजाही शुरू हो चुकी है तो इस सेक्शन को बंद रखने का कोई औचित्य नहीं है।

loksabha election banner

विश्वकर्मा ने कहा कि हिमाचल में रोडवेज़ की राज्य व अंतरराज्यीय सेवा पिछले चार महीनों से जारी है तो ट्रेन क्यों सस्पेंड की गई है। विश्वकर्मा ने कहा इस मांग के साथ वह किसान व अन्य विवादस्पद मुद्दों को भी जनता में रखेंगे। विश्वकर्मा ने कहा पहली फरवरी से स्कूल, काॅलेज ट्रेनिंग संस्थान सरकार खोलने जा रही है ऐसे में स्कूली बच्चों को आने जाने के लिए ट्रेन सर्विस की बहुत जरूरत महसूस होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.