Move to Jagran APP

ग्राम पंचायत बलाह - कोटला में 27 जुलार्इ को हुई ग्राम सभा से लोग संतुष्ट नहीं

मंगल सिंह ने कहा कि 27 जुलाई को जो ग्राम सभा हुई थी। जिसमें कोई महत्वपूर्ण कार्य नहीं किया गया। जिसका कारण कोई भी प्रशासनिक अधिकारी या कर्मचारी जैसे बिजली विभाग जल शक्ति विभाग कृषि एग्रीकल्चर स्वास्थ्य विभाग आदि से कोई भी अधिकारी या कर्मचारी शामिल नहीं हुआ।

By Richa RanaEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 03:33 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 03:33 PM (IST)
ग्राम पंचायत बलाह - कोटला में 27 जुलार्इ को हुई ग्राम सभा से लोग संतुष्ट नहीं
कोटला में 27 जुलार्इ को हुई ग्राम सभा से लोग संतुष्ट नहीं हैं।

कोटला, जीवन कुमार। ग्राम पंचायत बलाह - कोटला के उपप्रधान मंगल सिंह ने कहा कि 27 जुलाई को जो ग्राम सभा हुई थी। जिसमें कोई महत्वपूर्ण कार्य नहीं किया गया। जिसका कारण कोई भी प्रशासनिक अधिकारी या कर्मचारी जैसे बिजली विभाग, जल शक्ति विभाग, कृषि, एग्रीकल्चर, होलटीकलचर, स्वास्थ्य विभाग, पशुपालन विभाग, आदि से कोई भी अधिकारी या कर्मचारी शामिल नहीं हुआ।

loksabha election banner

जिससे इन विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों से सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं की कोई भी जानकारी ग्रामीणों को नहीं मिल पाई और प्रधान सचिव, टेक्नीशियन इंजीनियर कहीं सरकारी कार्य या किसी कारण उपस्थित नहीं हो पाए। इसलिए किसी भी पुराने या नए कार्य पर चर्चा नहीं की गई। कि कितने काम हो गए हैं और कितने बचे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार से मिलने वाली वित्तीय सहायता और किए गए खर्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।

ग्राम पंचायत बलाह कोटला के उपप्रधान मंगल सिंह ने पत्र लिखकर खंड विकास अधिकारी नगरोटा सूरियां से अनुरोध किया है कि सभी विवरण के ऊपर विचार विमर्श करें ताकि आगे के लिए ऐसी त्रुटियों पर ध्यान देकर लोगों को ग्रामसभा मे आकर सरकार द्वारा चलाई गई । विभिन्न योजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों को इस गांव सभा के बारे में जानकारी नहीं थी जिसकी वजह से लोग इस ग्राम सभा में भाग नहीं ले पाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.