Move to Jagran APP

चंगर दबकेहड़ चौकी में 40 वर्षो से सड़क सुविधा से महरूम ग्रामीण

मझीन पंचायत में आज भी ग्रामीण सड़क सुविधा से महरूम हैं ये 40 वर्षों से इस अनदेखी के दंश को झेल रहे हैं। खुंडिया तहसील की मझीन पंचायत की सर्वनाटी से दबकेहड़ चौकी तक लगभग दो किलोमीटर सड़क पिछले 40 वर्षों से अभी भी कच्ची है।

By Richa RanaEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 01:20 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 01:20 PM (IST)
चंगर दबकेहड़ चौकी में 40 वर्षो से सड़क सुविधा से महरूम ग्रामीण
मझीन पंचायत में आज भी ग्रामीण सड़क सुविधा से महरूम हैं।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के चंगर क्षेत्र की तहसील खुंडियां की मझीन पंचायत में आज भी ग्रामीण सड़क सुविधा से महरूम हैं, ये 40 वर्षों से इस अनदेखी के दंश को झेल रहे हैं। खुंडिया तहसील की मझीन पंचायत की सर्वनाटी से दबकेहड़ चौकी तक लगभग दो किलोमीटर सड़क पिछले 40 वर्षों से अभी भी कच्ची है और आज तक कोई भी पार्टी इसे पक्का नहीं करवा पाई। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 35 से 40 वर्षों में दोनों पार्टियों को वोट दिया लेकिन किसी भी पार्टी ने सड़क नही बनाई। उन्होंने बताया कि पूरी जिंदगी गांव तक पक्की सड़क के इंतजार में गुजार दी है लेकिन फिर भी सरकार से कोई उम्मीद नहीं है।

loksabha election banner

बरसात के दिनों में तो सड़क इतनी खराब हो जाती है कि चलना मुश्किल होता है। छोटे-छोटे बच्चों व बुजुर्गों को खराब सड़क के सहारे चलने में काफी मुश्किल होती है। आम आदमी पार्टी ज्वालामुखी विस अध्यक्ष विकास धीमान ने बताया कि इस सड़क पर लगभग 200 से 300 लोग आश्रित हैं। जब किसी क्षेत्र में सड़क नहीं है तो इसका मतलब है कि कोई सुविधा नहीं है। विभाग व सरकार इस सड़क को पक्का करने का जिम्मा उठाए।

यह बोले अधिशाषी अभियंता

अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग दिनेश कुमार धीमान ने कहा कि लोगों की समस्या विभाग के ध्यान में है और शीघ्र ही इस सड़क का निर्माण कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.