Move to Jagran APP

काेविड-19 नियमों का नहीं ध्यान, खतरे में जान; बाजार में बिना मास्क घूम रहे लोग Kangra News

Covid 19 Rules जिलेभर में कागड़ा पुलिस तथा स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगातार अपील कर रहे हैं ।इसके बावजूद कई लोग व दुकानदार भी सरेआम कोविड-19 नियमों उल्लंघना कर रहे हैं। ऐसा ही मंजर रविवार को योल‌ बाजार में देखने को मिला।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 01:23 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 01:23 PM (IST)
काेविड-19 नियमों का नहीं ध्यान, खतरे में जान; बाजार में बिना मास्क घूम रहे लोग Kangra News
रविवार को योल‌ बाजार में बिना मास्‍क घूमते लोग।

योल, सुरेश कौशल। जिलेभर में कागड़ा पुलिस तथा स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगातार अपील कर रहे हैं ।इसके बावजूद कई लोग व दुकानदार भी सरेआम कोविड-19 नियमों उल्लंघना कर रहे हैं। ऐसा ही मंजर रविवार को योल‌ बाजार में देखने को मिला। ये लोग अपने साथ दूसरों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं। योल बाजार, नरवाना बाजार, पीरू चौक, नरवाना बाजार, टंग बाजार में खरीदारी करने वाले ही नहीं दुकानदारों ने भी नो मास्क नो एंट्री का बोर्ड चिपका रखा है। लेकिन स्वयं बिना मास्क सामान बेच रहे हैं।

loksabha election banner

यही नहीं बल्कि नियमों के तहत अब किसी भी दुकान में सैनिटाइजर देखने को मिल रहा है। इससे कोरोना का खतरा बढ़ने की आशंका बन रही है। बस स्टाप हो या बस यहां तक कि चालक व परिचालक भी बिना मास्क दिख रहे हैं। कोरोना संकट बढ़ने के बावजूद लोग बाजारों, बसों में लापरवाही बरत रहे हैं। जिस तरह की लापरवाही इन दिनों देखने को मिल रही है, यह सब पर भारी पड़ सकती है। कोरोना का खतरा किसी भी जगह हो सकता है। हैरत तो यह है कि कई अधिकारी भी मास्क को लेकर उदासीन हो गए हैं। यही वजह है कि हर कोई लापरवाह हो गया है।

धर्मशाला पुलिस थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना है बिना मास्क घूमने वाले लोगों या बिना मास्क पहने दुकान में सामान बेचने वालों के पुलिस चालान काट रही है। यदि फिर लोग या दुकानदार बिना मास्क हैं तो पुलिस सख्ती बरतेगी और चालान की मुहिम को लगातार जारी रखेंगे, ताकि कोरोना संक्रमण को रोका जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.