Move to Jagran APP

हिमाचल नगर निकाय चुनाव: यहां सास-बहू और भाई-भाई भी चुनावी मैदान में आमने-सामने, पढ़ें खबर

Himachal Panchayat Chunav नगर परिषद ज्वालामुखी के वार्ड नंबर तीन में सुमेश कुमार और रमन कुमार दोनों सगे भाई हैं और दोनों ही इस वार्ड से आमने-सामने चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। यहां मुकाबला बड़ा रोमांचक और दिलचस्प हो गया है। हालांकि यहां अन्य भी कई प्रत्याशी खड़े हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 01:31 PM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 01:31 PM (IST)
हिमाचल नगर निकाय चुनाव: यहां सास-बहू और भाई-भाई भी चुनावी मैदान में आमने-सामने, पढ़ें खबर
नगर परिषद ज्वालामुखी में सास-बहू और भाई भाई भी चुनाव मैदान में आमने सामने हैं।

ज्वालामुखी, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज व नगर निकाय चुनाव घोषित हो चुके हैं। नगर निकायों में प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल कर दिए हैं। अब 31 दिसंबर को नामांकन वापस लेने की आखिरी तिथि है। उसके बाद तस्वीर एकदम आईने की तरह साफ हो जाएगी कि कौन सा प्रत्याशी कौन से वार्ड में चुनावी अखाड़े में खड़ा रह गया है। उसके बाद शह और मात का खेल शुरू हो जाएगा। कुर्सी की खातिर जोड़-तोड़ की राजनीति और चुनावी बिसात बिछनी शुरू हो जाएगी। ज्वालामुखी में इस बार कुर्सी की खातिर रिश्ते भी तार-तार होते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

नगर परिषद ज्वालामुखी के वार्ड नंबर तीन में सुमेश कुमार और रमन कुमार दोनों सगे भाई हैं और दोनों ही इस वार्ड से आमने-सामने चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। यहां मुकाबला बड़ा रोमांचक और दिलचस्प हो गया है। हालांकि यहां पर अन्य भी कई प्रत्याशी खड़े हैं। लेकिन दो भाइयों की लड़ाई क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है। वहीं दूसरी ओर वार्ड नंबर पांच में सास और बहू आमने-सामने चुनाव लड़ने के लिए बेकरार नजर आ रही हैं। यहां पर पूर्व अध्यक्षा बबली शर्मा के सामने इसी वार्ड से उनकी अपनी बहू संदीपिका शर्मा चुनाव मैदान में उतर गई हैं और मामला यहां पर भी बड़ा दिलचस्प हो गया है।

इस वार्ड में नगर परिषद ज्वालामुखी की तीन पूर्व अध्यक्ष चुनाव लड़ रही हैं। वहीं सास बहू की लड़ाई भी इस वार्ड में नजर आ रही है। जिससे शहर के सात वार्डों में वार्ड नंबर तीन और वार्ड नंबर पांच रिश्तों जंग दिख रही है। देखना यह है कि नामांकन वापस लेने के अंतिम दिन 31 दिसंबर को इन रिश्तों की लाज रखी जाती है या नहीं। या खुद पहले से प्लानिंग के साथ मैदान में उतरे हैं।

यह भी पढ़ें: Panchayat Chunav Nomination: पंचायती राज संस्थाओं के लिए कल से शुरू होगी नामांकन प्रक्रिया, जानिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.