Move to Jagran APP

गाड़ी से उतरकर रिश्‍तेदार के घर जागरण में जा रहे महिला और बच्‍चे को ट्रक ने मारी टक्‍कर, एक की मौत

Overspeed Truck Hit People चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार रात को एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। हादसे में महिला का भतीजा घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 12:59 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 12:59 PM (IST)
गाड़ी से उतरकर रिश्‍तेदार के घर जागरण में जा रहे महिला और बच्‍चे को ट्रक ने मारी टक्‍कर, एक की मौत
चंबा-पठानकोट मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई।

डलहौजी, जेएनएन। चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार रात को एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। हादसे में महिला का भतीजा घायल हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी

loksabha election banner

पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार चंबा के चनेड क्षेत्र के भनौता गांव की निवासी 47 वर्षीय सोमा देवी पत्नी धर्मेंद्र कुमार अपने स्वजनों व रिश्तेदारों को साथ शुक्रवार रात को सुकड़ाईं बाईं गांव में अपने रिश्तेदारों के घर जागरण के लिए आई थी। सोमा देवी व उसके साथ आए रिश्तेदार शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे अपने वाहनों को सडक़ किनारे पार्क करने के उपरांत जब सुकड़ाईंबाईं में सडक़ किनारे खड़े थे तो अचानक बनीखेत से सुकड़ाईं बाईं की ओर आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक एचपी-40-ए-8085 ने सोमा देवी व उसके भतीजे राहुल को जोरदार टक्कर मार दी।

ट्रक की चपेट में आने से सोमा देवी व उसका भतीजा राहुल घायल हो गए, जबकि ट्रक चालक मौके से भाग खड़ा हुआ जिसे कि कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया गया। वहीं हादसे में गंभीर रुप से घायल हुई सोमा देवी व उसके भतीजे राहुल को स्वजनों व स्थानीय लोगों ने उठाकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाथरी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सोमा देवी को मृत घोषित कर दिया।

सोमा देवी के भतीजे राहुल का चिकित्सकों द्वारा उपचार किया गया, जिसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस चौकी बनीखेत का दल भी मौके पहुंच गया था। पुलिस ने हादसे के संबंध में ट्रक चालक अमित कुमार पुत्र दूलो राम निवासी गांव गगीधार डाकघर बाथरी तहसील डलहौजी जिला चंबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की विस्तृत जांच शुरू कर दी है। शनिवार सुबह नागरिक अस्पताल डलहौजी में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत सोमा देवी के शव को स्वजनों को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.