Move to Jagran APP

डमटाल के रांची मोड़ पर बेकाबू ट्राला ने कई वाहन रौंदे, ट्रक में सो रहे एक ड्राइवर की मौत Kangra News

Trala Accident Damtal Ranchi Mod पुलिस थाना डमटाल के तहत रांची मोड़ पर सड़क हादसे में जवाली निवासी ट्रक चालक की मौत हो गई। ट्राला बजरी लेकर आ रहा था और रांची मोड़ में ढलान पर ब्रेक फेल होने से बड़ा हादसा हो गया

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 10 Mar 2021 01:30 PM (IST)
डमटाल के रांची मोड़ पर बेकाबू ट्राला ने कई वाहन रौंदे, ट्रक में सो रहे एक ड्राइवर की मौत Kangra News
पुलिस थाना डमटाल के तहत रांची मोड़ पर सड़क हादसे में जवाली निवासी ट्रक चालक की मौत हो गई।

ढांगूपीर, जेएनएन। Trala Accident Damtal Ranchi Mod, पुलिस थाना डमटाल के तहत रांची मोड़ पर सड़क हादसे में जवाली निवासी ट्रक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। ट्राला बजरी लेकर आ रहा था और रांची मोड़ में ढलान पर ब्रेक फेल होने से बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा अन्‍य वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। डमटाल थाना के जांच अधिकारी विकास गुलेरिया ने बताया पठानकोट से एक ट्राला बजरी भर कर आ रहा था तो रांची मोड़ की ढलान पर उसकी ब्रेक फेल होने से ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा। ट्राला अनियंत्रित होकर डिवाइडर को लांघकर दूसरी तरफ पठानकोट की तरफ जा रहे ट्रक से टकरा गया व सड़क पर खड़े एक अन्य ट्रक को बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया।

loksabha election banner

ट्राला ने सड़क किनारे खड़े जिस ट्रक को अपनी चपेट में लिया, उसमें एक व्यक्ति सोया हुआ था, जिसकी इस ट्राला की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान संजीव कुमार तहसील जली जिला कांगड़ा के रूप में हुई है।

जांच अधिकारी विकास गुलेरिया ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ब्रेक फेल हुए ट्राला का ड्राइवर भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की पूरी गहनता से जांच की जा रही है और डमटाल थाना में मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.